आपके अलावा पति की जिंदगी में है कोई और 'वो'? ऐसे पहचानें

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 02:56:35 PM
पति, पत्नी और वो

पति, पत्नी और वो (Photo Credit : सांकेतिक चित्र )

नई दिल्ली:  

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर की फिल्म पति, पत्नी और वो तो आपने देखी ही होगी. फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड थी. लेकिन क्या आपके पति की जिंदगी में भी कोई वो है? जिसकी वजह से आमतौर पर पार्टनर्स के बीच झगड़े भी होते हैं. कभी इस झगड़े में शक का नाम आता है तो कभी ये सच भी साबित हो जाता है. आज हम बताएंगे अपने पति को आप कैसे पहचान सकती है जब उनकी लाइफ में किसी वो ने एंट्री ले ली हो. आप उनके बदलते बर्ताव को देखते हुए उनके एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बारे में जान सकती हैं. रिलेशनशिप में पार्टनर्स अक्सर ऐसे होते हैं जो अपने पार्टनर के अलावा किसी और के साथ भी अपना अफेयर चलाते हैं या फिर वो किसी और को पसंद करने लगते हैं.

यह भी पढ़े: लड़की फ्लर्ट कर रही है या बना रही है आपको पागल, इन 5 संकेतों से जानें

अगर आपको लगे की आजकल आपका पति आपके ऊपर ध्यान देना बंद कर रहे है या फिर उनका बर्ताव ऐसा हो गया हो की वो बिलकुल बदल गए हो, तो ऐसे समय में वो आपको ये समझाने की कोशिश करेंगे की वो अपने काम में बिजी है. लेकिन हो सकता है वो आपसे इसलिए दूर हो रहे है क्योंकि उनकी जिंदगी में कोई और आ गया हो. अगर आपके पति को आपकी चीजों से मतलब कम हो गया हो या फिर वो आपके साथ ज्यादा मस्ती नहीं करते लेकिन अकेले में करते हैं तो हो सकता है आपका शक सही हो.

देर से घर आना
ऑफिस टाइमिंग खत्म होने के बाद भी अगर आपके पति काफी देर से घर पहुंचते हैं, वे शक के घेरे में आ सकते हैं. ऐसे में पत्नी को शक होता है कि आखिर जनाब कहां से आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेँ: औषधीय गुणों से लबालब है 'काशी शुभांगी कद्दू', इन बीमारियों में मिलेगा खास फायदा

मोबाइल पर लगे रहना
अगर पति मोबाइल पर ज्यादा बातें करते हुए दिखे और इसे लेकर आपके बीच झगड़े होते हैं. तो ऐसे में पत्नी को शक होने की आशंका बढ़ जाती है. कुछ महिलाओं का तो यहां तक मानना है कि उनके पति जब मोबाइल पर चुपचाप ज्यादा वक्त बिताते हैं, तो उन्हें शक होता है कहीं उनकी लाइफ में कही वो तो नहीं.

जरूरी नहीं की आप उनसे अपने रिश्ते इन बातों पर ही खराब कर लें. हो सकता है की वो हकीकत में किसी परेशानी से गुजर रहे हों या फिर अपने काम को लेकर व्यस्त हो. ऐसे में जरूरी है की आप उनसे इस बारे में बात करें और उन्हें बताएं की आपको किस वजह से दिक्कत हो रही है. 

लेकिन अगर आपको फिर भी शक होता है तो आप कोशिश करें की इस पर चर्चा की जाए. आप शक के आधार पर किसी तरह का कोई फैसला न लें, हो सकता है आपका फैसला और शक दोनों गलत हो. इसलिए आप अपने पति पर नजर रखें लेकिन हर बार उन पर शक न करें, ऐसे में आपके रिश्तों में भी दरार आ सकती है.

First Published: Jan 15, 2020 02:53:53 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो