ऐसे करें अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव, दिखेंगी ट्रेंडी और कूल

Shaista Saifi  |   Updated On : July 04, 2019 09:13:41 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  वाइड लेग ट्राउजर साल 2018 में भी फैशन ट्रेंड की हिस्सा
  •  प्लीटेड स्कर्ट का फैशन बहुत पुराना
  •  पुराने ट्रेंड को थोड़ा बदल कर मार्केट में उतारा जाता है

नई दिल्ली:  

हर साल फैशन बदलता है और उसी के हिसाब से हम अपना ड्रेसिंग सेंस चेंज करते हैं. फैशन ट्रेंड को बदलने के लिए हर महीने नए एक्सपेरिमेंट्स किए जाते हैं. जिसके लिए डिजाइनर्स रिसर्च करते हैं. स्टडी के बाद ही नए ट्रेंड को मार्केट में उतारा जाता है. आज हम आपको बताएंगे कि इस साल आप क्या नया फैशन ट्रेंड कैरी कर सकती हैं. 

वाइड लेग ट्राउजर

वाइड लेग ट्राउजर साल 2018 में भी फैशन ट्रेंड की हिस्सा रहा है. बता दें कि यह आरामदायक होने के साथ-साथ यह आपके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश टच देता है. देखा जाए तो यह आपको गर्मी से भी निजात दिलाएगा. हाई वेस्ट ट्राउजर से लेकर वाइड लेग क्रॉप्ड ट्राउजर्स तक इनकी कई वैरायटीज मार्केट में उपलब्ध हैं. जिन्हें कैमिसोल टॉप या फुल स्लीव शर्ट के साथ पहना जा सकता है.

यह भी पढ़ें - गर्मी में पहनें ऐसे कपड़े, दिखेंगी ट्रेंडी, बॉडी को भी मिलेगी राहत

प्लीटेड स्कर्ट

प्लीटेड स्कर्ट का फैशन बहुत पुराना और पुराने ट्रेंड को थोड़ा बदल कर मार्केट में उतारा जाता है. 70 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में प्लीटेड स्कर्ट का फैशन बहुत देखने को मिला. वहीं इस साल भी यह खूब छाया रहा. आप प्लीटेड स्कर्ट को ऑफ शोल्डर टॉप, बॉम्बर जैकेट, स्वेटशर्ट, नेट जैगिंग के साथ पहन सकते हैं. यह आपको बेहद कूल लुक देगी.

लेदर जैकेट

साल 2018 के विंटर्स सीजन में लेदर जैकेट का फैशन रहा. वहीं यह इस साल भी ट्रेंड का हिस्सा रहेगा. इस तरह के जैकेट्स को आप स्कर्ट्स, जीन्स और सूट सभी तरह के कपड़ों के साथ पहन सकती हैं.

यह भी पढ़ें - 'हाई हील्स' भारत के लिए एक ट्रेंड है तो वहीं जापान के लिए बन गया अभिशाप, चला #Kutoo अभियान

लॉन्ग श्रग

लॉन्ग श्रग पिछले कई सालों से ट्रेंड का हिस्सा रहा है, लेकिन इस साल इनमें थोड़ा बदलाव किया गया है. श्रग की कई वैराइटीज मार्केट में मौजूद हैं. जिन्हें आप जीन्स, ट्राइजर्स, लॉन्ग बूट्स, शर्ट्स के साथ कैरी कर सकती हैं.

First Published: Jul 04, 2019 09:04:59 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो