logo-image

Rose Day 2020: आज के दिन पाना चाहते है खास लुक तो अपनाएं ये आसान Tips

आज अपने किसी खास के साथ आज का दिन बिताने वाली है तो हम आपको यहां कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिसे अपनाकर आप सबसे अलग दिखेंगी.

Updated on: 07 Feb 2020, 09:52 AM

नई दिल्ली:


आज यानि 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक (Valentine Week 2020) की शुरुआत हो गई है, जो 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के साथ खत्म होगा. इस वीक के पहले दिन 'रोज डे' मनाया जाता है, जिसमें प्यार करने वाले एक-दूसरे को गुलाब देकर अपने प्रेम और भावनाओं का इजहार करते हैं. तो आप भी आज अपने किसी खास के साथ आज का दिन बिताने वाली है तो हम आपको यहां कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिसे अपनाकर आप सबसे अलग दिखेंगी. 

और पढ़ें: Rose Day 2020: 'रोज डे' पर जान लें किसे दें कौनसा गुलाब, हर रंग का है अपना महत्व

1. खुद को दें क्‍यूट लुक

मासूम व क्यूट चेहरे वाली लड़कियां अधिकांश लड़कों को भाती हैं. क्यूट चिक लुक के लिए क्रीम फाउंडेशन का इस्तेमाल करें, जो चेहरे पर आसानी से एक साथ मिल जाए. चेहरे पर मेट लुक आपको आकर्षण का केंद्र बनाएगा.

2. गुलाबी रंग का इस्‍तेमाल करें

गालों को हल्का गुलाबी रंगत देने के लिए हल्के हाथों से ब्लश लगाएं. आंखों को क्लासिक लुक देने के लिए ब्लैक आईलाइनर लगाएं. मस्कारा लगाना नहीं भूलें. गहरे गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाएं. इससे आपको कम्पलीट वेलेंटाइन लुक मिलेगा.

3. अपनाएं बोल्‍ड लुक

अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो क्रीमी और अच्छी तरह से चेहरे पर एकसार मिल जाने वाले फाउंडेशन लगाएं. फाउंडेशन अगर वाटरप्रपूफ हो तो और अच्छा है, जिससे शाम तक आपका मेकअप बरकरार रहेगा. साथ ही वाटरप्रूफ मस्कारा और आईलाइनर लगाएं. बेहद हल्की गुलाबी रंगत का लिपस्टिक या होठों को सिर्फ चमकदार लुक देने के लिए लिप ग्लॉस लगाएं.

4. मस्‍कारा है जरूरी

फ्लर्टी फन लुक वेलेंटाइन डे आपका और आपके डेट का दिन मजेदार बना सकता है. आंखों का खास मेकअप करें और मस्कारा सही से ऊपरी पलकों के ऊपर और नीचे दोनों तरफ से उभार देते हुए लगाएं.

ये भी पढ़ें: Skin की अंदरुनी खूबसूरती को निखारेंगे ये 5 फूल, जानें इनके ब्‍यूटी Benefits

5. लाइनर से बनाएं विंग

काले रंग का आईलाइनर लगाएं. आंखों के कोनों पर लाइनर से विंग निकालें. इससे चेहरे को बेहद आकर्षक लुक मिलता है. क्रीम फाउंडेशन को चेहरे पर एक सार लगाकर सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक लगाएं. यकीन मानिए आपके पार्टनर की नजर आप पर से नहीं हटेगी.