ताज़ातरीन

अन्य खबरें

IND VS NZ : ऑकलैंड की पारी ने टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर के कद को किया ऊंचा

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने यहां से जो पारी खेली उसने उन्हें लेकर सभी परिभाषाओं को बदल दिया. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 29 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली और भारत को जीत दिलाकर लौटे.

सेना के लिए रास्ता तैयार कर रहे हैं बीआरओ के जवान, काट रहे हैं बर्फ

सीमा पर गढ़वाल राइफल आईटीबीपी के जवानों के साथ साथ तीसरी कोई बटालियन तैनात रहती है तो वह है सीमा सड़क संगठन यानी कि बीआरओ. आज हम आपको एक ऐसी कहानी दिखाने जा रहे हैं जो कहानी आज तक किसी ने आपको नहीं दिखाई होगी.

ट्रंप के बचाव में आगे आए व्हाइट हाउस के वकील, कहा - फैसला मतदाताओं को करना चाहिए

वकीलों ने कहा कि राष्ट्रपति ने यूक्रेन के साथ बातचीत में कुछ गलत नहीं किया और अमेरिकी मतदाताओं को उनके भाग्य का फैसला करना चाहिए न कि कांग्रेस को.

PM मोदी ने तोड़ी 48 साल पुरानी परंपरा, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक जाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर 48 साल पुरानी परंपरा तोड़ राष्ट्रीय युद्ध स्मारक जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. पिछले साल 25 फरवरी को 44 एकड़ में फैले वॉर मेमोरियल को प्रधानमंत्री मोदी ने देश को समर्पित किया था.

टेस्ट क्रिकेट में 5 लाख रन बनाने वाली पहली टीम बनी इंग्लैंड

इंग्लैंड ने टेस्‍ट में पांच लाख रन बनाने के लिए कुल 1022 टेस्ट मैच खेले और इसी के साथ एक नया कीर्तिमान अपने नाम कर लिया.

Today History: आज ही के दिन लागू हुआ था भारत का संविधान, जानें आज का इतिहास

इसी कड़ी में जानेंगे आज 26 जनवरी को देश-दुनिया में क्या हुआ था, कौन सी बड़ी घटनाएं घटी थीं जिसने इतिहास के पन्नों पर अपना प्रभाव छोड़ा. जानेंगे, आज के दिन जन्में खास व्यक्तियों के बारे में और बात करेंगे उनकी जो दुनिया से इस दिन विदा होकर चले गए.

मुस्लिम महिलाएं CAA से क्या, अपने बुर्के से मांगें आजादी : तारिक फतेह

तारिक फतेह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले 'अलगाववादी मानसिकता' से ग्रसित हैं.

गणतंत्र दिवस पर धमाकों से दहला असम, चार जगहों पर हुए ब्लास्ट

गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर असम (Assam) के ऊपरी हिस्से में चार बम धमाकों की खबर है. जानकारी के मुताबिक दो धमाके डिब्रूगढ़, एक सोनारी और एक अन्य दुलियाजन में पुलिस थाने के पास हुए. अभी हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

71वें गणतंत्र दिवस परेड में 'चिनूक' हेलीकॉप्टर भी हुआ शामिल, जानिए क्या है इसकी खासियत

71st Republic Day Parade: आज 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सीएच-47 एफ (आई) चिनूक एक उन्नत मल्टी-मिशन हेलीकॉप्टर भी परेड में शामिल हुआ .

जिस फिरोज खान की BHU में नियुक्ति पर मचा था बवाल, उनके पिता को मिला पद्मश्री

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पद्म पुरस्कारों का भी ऐलान हुआ. इसमें सबसे अधिक चर्चा जिस नाम को लेकर हुई वो है राजस्थान के भजन गायक रमजान खान उर्फ मुन्ना मास्टर का. उन्हें पद्मश्री से नवाजा गया है. वह प्रोफेसर फिरोज खान के पिता हैं.

गणतंत्र दिवस पर 22 झांकियां होंगी मुख्य आकर्षण, ब्राजीलियाई राष्ट्रपति हैं मुख्य अतिथि

22 झाकियां राजपथ से होकर गुजरेंगी, उनमें से 16 राज्य और केंद्रशासित प्रदेशों की होंगी.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो