BREAKING NEWS
  • केवडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कही ये 10 बड़ी बातें- Read More »
  • लखनऊ के लोहिया संस्थान में दे दनादन, किसी के चले घूसे तो किसी की लात, यहां देखें VIDEO- Read More »
  • Indian Railway: खुशखबरी, दुर्गा पूजा, दीपावली के लिए 20 ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच, देखें पूरी लिस्ट- Read More »

लाइफ़स्टाइल

अन्य खबरें

सावधान : न करें रात में इस तरह का भोजन, नहीं तो हो जाएगी सेहत खराब

देर रात तक जागना और सुबह देर से उठना आम हो गया है और ये हमारी सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक है.

सावधान! अगर आप ऑफिस में ज्यादा देर करते हैं काम, तो हो सकता है ये 'खतरा'

ऑफिस में लगातार काम रते रहने से आपके रिश्ते और हेल्थ पर बुरा प्रभाव पड़ता है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि तय वक्त पर ऑफिस से निकल जाना स्वास्थ्य के लिहाज से बेहद ही अच्छा होता है.

एक तिहाई महिलाएं पुरुष के साथ डेट पर रोमांस के लिए नहीं बल्कि इसलिए जाती हैं...

डेट एक ऐसा शब्द जिसे सुनते ही आप रोमांच से भर जाता है. अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन वक्त बिताने के लिए लोग डेट पर जाते हैं.

गर्मियों में लें ऐसी डाइट जिससे आप रहें हेल्दी, साथ ही रखें इन बातों का ख्याल

गर्मियों में जिस तरह मौसम अपना रंग बदलता है उसी तरह हमारे शरीर में भी काफी बदलाव होने लगते हैं. बेचैनी, घबराहट, सुस्ती के अलावा पेट संबंधी परेशानियां इस मौसम में आम हैं. बढ़ते तापमान के कारण कई मौसमी बीमारियां भी अपना असर दिखा जाती हैं.

Alert! 1 जुलाई से कई ट्रेनों के समय में हो जाएगा बदलाव, देखें पूरी लिस्ट

1 जुलाई से रांची से हावड़ा और हावड़ा से रांची के लिए नई ट्रेन चलने जा रही है. नई ट्रेन हफ्ते में 3 दिन रविवार, सोमवार और मंगलवार को चलेगी. रांची से ये ट्रेन सुबह 5.45 बजे और हावड़ा से दोपहर 12.50 बजे खुलेगी.

सावधान! ऑफिस में अगर सहकर्मी से हो जाए प्यार तो हो सकती है यह समस्या

आज के जीवन में ज्यादातर वक्त हम अपने ऑफिस में गुजारते हैं. ऐसे में ऑफिस के भीतर किसी से लगाव हो जाना लाजमी है. अक्सर कई बार देखा गया है कि एक साथ काम करने वाले आपस में ही प्रेम में पड़ जाते हैं.

ऑफिस में इन बातों का रखेंगे ध्यान तो बनेंगे सबके फेवरेट सीनियर

ऐसे में अगर आप अपने ऑफिस में सीनियर के पद पर आसीन हैं तो आपकी कई अन्य जिम्मेदारियां भी हैं जिन्हे अच्छे से निभा आप बन सकते हैं सबके फेवरेट.

ब्रॉ...यह आराम का मामला है, यहां छिड़ी है कानूनी बहस

अमेरिका में क्या कोई महिला कर्मी ब्रॉ नहीं पहन कर ऑफिस आ सकती है? इसका जवाब 'हां' और 'ना' दोनों में है. वजह यह है कि ऑफिस में आपका पहनावा कंपनी के स्टेटस सिंबल से जुड़ा होता है.

कम हाइट के लड़के को बनाए अपना पार्टनर, सेक्स लाइफ होगी स्पाइसी और...

छोटी हाइट के लड़कों के साथ डेट करने के कई फायदे होते हैं. इसका खुलासा रिसर्च में हुआ है. जर्नल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन में प्रकाशित रिसर्च में इसका खुलासा हुआ है.

डेट पर प्यार और रोमांस के लिए नहीं, इसलिए जाती हैं लड़कियां

अगर आप सोचते हैं कि डेटिंग (Dating)पर लड़ियां रोमांस के लिए जाती हैं तो आप गलत हैं. एक नए शोध (Research)में ये चौंकाने वाले तथ्‍य आपकी पुरानी सोच का हिला कर रख देगी.

बिना जिम के कैसे दिखें स्लिम, बस बदल लें अपना ड्रेसिंग सेंस

अंग्रेजी में एक कहावत है फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन. हमारा पहला लुक ही काफी हद तक हमारे बारे में बता देता है. इसलिए हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए की हम किस तरह का गेटअप ले रहे हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो