logo-image

वापस लौट रहा है 'बोहो लुक' का फैशन, ट्राई करे ये स्टाइलिश टिप्स

हम बात कर रहे है बोहो लुक की। 70 के दशक में पहली बार सामने आया बोहो लुक सदाबहार है।

Updated on: 25 Jul 2018, 11:33 PM

नई दिल्ली:

'दम मारो दम' में गाने में आपको जीनत अमान का लुक याद है ना। जी हां हम बात कर रहे है बोहो लुक की। 70 के दशक में पहली बार सामने आया बोहो लुक सदाबहार है। आप किसी भी दशक की बात कर लीजिए यह लुक कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं माना गया। बल्कि यह लुक आपको दूसरों से जुदा अंदाज देता है।

बोहो लुक को जिप्सी और हिप्पी लुक भी कहा जाता है। ऐसे में आज हम आपके लिए बोहो लुक के कुछ टिप्स लेकर आये है जो आपके फैशन सेंस में चार चांद लगा देगा।

 

स्कर्ट:
स्कर्ट:

स्कर्ट: अपनी बॉडी के अनुसार फ्लोरल और पैच वर्क के स्कर्ट बोहो लुक की खास पहचान होते है। ये आपको एडवेंचरस और क्लासी लुक देते है। जिसे आप ट्रैवलिंग से लेकर ऑफिस कहीं भी पहन सकती है। ये आपको वाइब्रेंट और स्टालिश दिखाता है।

रफ्फल्ड ड्रेस
रफ्फल्ड ड्रेस

रफ्फल्ड ड्रेस: बोहो लुक में रफ्फल्ड ड्रेस सभी की फेवरेट होती है। वाइब्रेंट कलर से लेकर फनी प्रिंट्स में आने वाली ये ड्रेसेस स्टाइल स्टेटमेंट होती है। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं होती है। बस चंकी ज्वैलरी के साथ आप दूसरो से अलग नजर आयेगी।

काफ्तान
काफ्तान

काफ्तान: बात बोहो लुक की हो रही हो और काफ्तान की चर्चा ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। काफ्तान खुद में एक ड्रेस होती है आप चाहे तो इसे श्रग स्टाइल में भी पहन सकते है। टैंक टॉप और शार्ट्स के ऊपर बेल्ट के साथ श्रग बांधना आपको स्टाइलिश दिखाता है। हां इस पर विटेंज आईवियर पहनना ना भूले।

चंकी ज्वैलरी
चंकी ज्वैलरी

चंकी ज्वैलरी: जिप्सी या बोहो लुक के लिए चंकी ज्वैलरी की भूमिका अहम होती है। फिर चाहे वह गले का बड़ा सा हार हो या उंगलियों में तीन से चार अंगूठी पहनना। बोहो लुक में ज्यादातर हैंडक्राफ्ट ब्रेसलेट, सिल्वर चूड़िया आदि पहनते है।