logo-image

स्वामी ओम ने कहा- नहीं बना राम मंदिर, तो क्रेन लगाकर खुद शुरू कर देंगे निर्माण

सबसे चर्चित रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ गए है.

Updated on: 28 Jan 2019, 06:09 PM

नई दिल्ली:

सबसे चर्चित रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ गए है. उन्होंने राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा है कि अगर मंदिर के पक्ष में फैसला नहीं आया तो वो अपने भक्तों के साथ अयोध्या जाकर खुद मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे. दरअसल स्वामी ओम इन दिनों प्रयागराज कुंभ मेले में संगम स्नान के लिए पहुंचे हुए है. जहां उन्होंने कहा कि वो अयोध्या में राममंदिर निर्माण में हो रही देरी से निराश हैं.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर 4 मार्च तक कोर्ट से मन्दिर के पक्ष में फैसला नहीं आया तो वो 4 मार्च के बाद अपने भक्तों के साथ अयोध्या कूच करेंगे और 72 घण्टे में हजारों क्रेन लगाकर मन्दिर का निर्माण कर देंगे. क्योंकि अयोध्या में तो सभी पत्थर तराशे जा चुके हैं और अब सिर्फ पत्थर के ऊपर पत्थर रखने हैं और ये काम स्वामी ओम और उनके भक्त 72 घण्टे में कर देंगे.

गौरतलब है कि कुंभ मेला 4 मार्च को खत्म हो रहा है और कुंभ की समाप्ति के बाद ही ओम बाबा अयोध्या कूच करने का दावा कर रहे हैं. बता दें कि स्वामी अपने बड़बोलेपन की वजह से कई शो और कार्यक्रम में पीट भी चुके हैं.