प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने पटना पाइरेट्स से छीना जीता मैच,ड्रॉ

बंगाल वॉरियर्स ने प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में शुक्रवार को मुंबई चरण की शुरुआत में खेले गए दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स के हाथों से जीत छीनते हुए मैच 36-36 से ड्रॉ कर लिया।

  |   Updated On : August 26, 2017 05:05 AM

ऩई दिल्ली :  

अंतिम मिनटों में दीपक नरवाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में शुक्रवार को मुंबई चरण की शुरुआत में खेले गए दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स के हाथों से जीत छीनते हुए मैच 36-36 से ड्रॉ कर लिया। 

एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में पटना का मुकाबला पहली बार इस लीग में बंगाल से हुआ था, जिसमें बंगाल ने शानदार प्रयास कर पटना को जीतने से रोक दिया।

हमेशा की तरह कप्तान प्रदीप नरवाल ने सफल रेड मारकर पटना का खाता खोला। बंगाल के लिए दीपक नरवाल ने रेड मारकर खाता खोला।

इसके बाद अच्छा प्रयास कर पटना ने पहले हाफ के नौवें मिनट में बंगाल को ऑल आउट कर 13-6 की बढ़त हासिल की। बंगाल का हर प्रयास पटना के आगे खाली नजर आ रहा था और पटना लगभग अपने हर प्रयास में अंक लेती जा रही थी। ऐसे में पटना ने बंगाल पर 16-8 की बढ़त हासिल कर ली थी।

अपनी ही रणनीति को लागू करने में उलझी बंगाल को पटना ने एक बार फिर ऑल आउट करते हुए 21-11 से बढ़त बनाई।

पहले हाफ की समाप्ति तक एकतरफा रहे इस मैच में पटना ने 24-11 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में बंगाल ने अपनी कोशिशों को मजबूत किया और प्रदीप को बाहर कर पटना की टीम को कमजोर करने का प्रयास किया। मैच की समाप्ति के लिए बचे 16 मिनटों में अंक के अंतर को पाटते हुए बंगाल ने स्कोर 15-25 किया।

पटना ने हालांकि, सुपर टैकल करते हुए बंगाल के खिलाफ एक बार फिर अपने स्कोर 29-16 कर लिया। यहां पर प्रदीप ने मैट पर वापसी की, लेकिन बंगाल ने फिर उनकी रेड को असफल कर उन्हें बाहर कर दिया और स्कोर 18-31 किया।

इसे भी पढ़ें:  जानिए क्यों भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज में अब नहीं गाया जाएगा राष्ट्रगान

अंतिम बचे आठ मिनट में पटना ने बंगाल के खिलाफ 33-19 से अच्छी बढ़त बना ली। पटना के खिलाफ अपनी कोशिशों को जारी रखते हुए बंगाल ने आगे बढ़ने का हर प्रयास किया।

इस बीच, अंतिम बचे तीन मिनट में बंगाल ने पटना को ऑल-आउट कर अच्छा प्रयास किया और पटना के खिलाफ अंकों के अंतर को पाटते हुए स्कोर 32-36 कर लिया।

इसके बाद अपने हर प्रयास को सफल करते हुए बंगाल ने मैच को 36-36 से ड्रॉ करा लिया। इस मैच में बंगाल ने पटना को दो बार ऑल आउट किया।

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर वैन रूनी ने इंटरनैशनल फुटबॉल से संन्यास लिया

First Published: Saturday, August 26, 2017 04:56 AM

RELATED TAG: Bengal Warriors, Patna Pirates,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो