Video: कनाडा में चलते-फिरते सड़क के पास क्रैश हुआ विमान, ट्रक में लगे कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो
Saturday, 16 March 2019 03:57 PM

नई दिल्ली:  

कनाडा के टोरंटो शहर से प्लेन क्रैश का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. जब मारखम इलाके में बटनविले एयरपोर्ट के पास से गुजर रहे एक वाहन में लगे कैमरे में ये हादसा कैद हो गया. प्लेन क्रैश की वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हादसे का शिकार हुआ एक छोटा चार्टर्ड प्लेन छा. बताया जा रहा है कि वह विमान रनवे से टेक-ऑफ होते ही डिस्बैलेंस हो गया, जिसकी वजह से वह क्रैश हो गया.

ये भी पढ़ें- FIFA Women World Cup 2020 की मेजबानी करेगा भारत, इस खास वजह से मिली बड़ी जिम्मेदारी

जिस वाहन में लगे कैमरे में क्रैश का मंजर कैद हुआ, उसे चला रहे ड्राइवर और को-ड्राइवर ने सीबीसी न्यूज से बातचीत करते हुए बताया कि वो अपना ट्रक चला रहे थे. तभी एक छोटा विमान काफी तेजी से असंतुलित होकर नीचे आ गया और उनके ट्रक के ठीक सामने से होकर गुजर गया. विमान सड़क पार कर आगे जाकर वहां मौजूद झाड़ियों में जा घुसा. ट्रक ड्राइवर ने समाचार को बताया कि वह बहुत भाग्यशाली था कि इस भयानक हादसे में उसे या उसके ट्रक को एक खरोच तक नहीं आई.

ये भी पढ़ें- मौत से लड़ रहा था 3 दिन का कश्मीरी बच्चा, CRPF ने जवान ने यूं बचाई जान और कायम की इंसानियत की मिसाल

बिल नाम के ट्रक चालक ने बताया कि उस दिन वह छुट्टी पर था और एक पारिवारिक फंक्शन में शामिल होने के लिए जा रहा था, उसी दौरान वो हादसा हो गया. बिल ने प्लेन हादसे के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसके बाद धीरे-धीरे हादसे की वो वीडियो धीरे-धीरे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गई. वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है.

2018 News Nation Network Private Limited