अखिलेश प्रकरण : राज्यपाल से मिलने के बाद प्रतिनिधिमंडल ने कहीं ये बड़ी बातें
Wednesday, 13 February 2019 11:44 AM

लखनऊ:  

अखिलेश यादव प्रकरण में सपा-बसपा का प्रतिनिधिमंडल आज यूपी के राज्यपाल राम नाईक से मिला. इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से कार्य कर रही है. यूपी में एक तानाशाही सरकार चलाई जा रही है. कल प्रयागराज जाते समय सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जानबूझकर रोका गया.

यह भी पढ़ेंः आज राज्यपाल राम नाईक से मिलेगा सपा-बसपा का प्रतिनिधिमंडल

इलाहाबाद विश्वविद्यालय जा रहे समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव को मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था. राज्यपाल से मिलने के बाद प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने बताया कि एडीएम और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उसके बाद सपा कार्यकर्ताओं पर बर्बर तरीके से लाठीचार्ज किया गया. यही नहीं पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए.

यह भी पढ़ें ः लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव, जाना चाह रहे थे प्रयागराज

उन्होंने राज्यपाल से मांग की है कि झूठे मुकदमों को वापस किया जाए. साथ ही यूपी की कानून व्यवस्था पर ध्यान दिया जाए. उन्होंने राज्यपाल से मांग की है कि हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से पूरे मामले की जांच की जाए, जिससे सच का खुलासा हो सके. उन्होंने बताया कि प्रयागराज में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को बुलाया गया था. वह साधु-संतों से मिलने जा रहे थे. यही नहीं छात्रसंघ के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहले से ही तय किया गया था, लेकिन बीजेपी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन करेगी और यह मुद्दा आज विधानसभा में भी उठाया जाएगा.

2018 News Nation Network Private Limited