उत्तर प्रदेश : कई महीनो से कर रहा था छेड़खानी, आहत किशोरी ने की आत्महत्या
Wednesday, 13 February 2019 05:36 PM

नई दिल्ली:  

आगरा जिले में एक 17 वर्षीय किशोरी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. एक शख्स कई महीनो से किशोरी का पीछा कर रहा था तथा छेड़छाड़ करने की कोशिश भी की थी. जिससे आहत किशोरी ने ये दर्दनाक कदम उठा लिया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण-पूर्व) नित्यानंद राय ने कहा कि यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से करीब 65 किलोमीटर दूर पिनाहट में मंगलवार रात हुई, जब वह खेतों में शौच के लिए गई थी.

यह भी पढ़ें- पैसों के लेन-देन में ऑटो चालक को जलाया, हॉस्पिटल में हुई मौत

पीड़िता को जब उसका 25 वर्षीय ट्रक चालक पड़ोसी जबरन सुनसान जगह ले गया उस समय वह एक और लड़की के साथ थी. उसकी दोस्त मदद के लिए पुकारने के लिए दौड़ी. हालांकि, छेड़छाड़ करने वाला शख्स फरार होने में कामयाब रहा. वह करीब साल भर से पीड़िता का पीछा कर रहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने भी घर पहुंचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया उसका परिवार घर में नहीं था. उसने फिर अपने ऊपर केरोसिन तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : चाची से प्रेम-प्रसंग के चलते भतीजे ने पत्थर से कुचलकर की चाचा की हत्या

शादीशुदा और एक बच्ची का पिता आरोपी फरार है. मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की दो टीमें उसको तलाश रही हैं. ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी पिछले आठ महीनों से किशोरी को परेशान कर रहा था. पीछा किए जाने के चलते 10वीं कक्षा के बाद पीड़िता की पढ़ाई छुड़ा दी गई थी.

2018 News Nation Network Private Limited