गुर्जर आंदोलन: आज दूसरे दिन भी जाम किया गया भिवाड़ी- मंडरायल मार्ग, इमरजेंसी सुविधाओं को दी है छूट
Wednesday, 13 February 2019 02:53 PM

राजस्थान:  

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक किरोड़ी सिंह बैंसला के आह्वान पर भिवाड़ी- मंडरायल मार्ग आज दूसरे दिन भी जाम रहा. गुर्जरो ने इस मार्ग पर दौसा जिले में गाजीपुर मोड़ पर जाम लगा है. महवा थाना इलाके में गाजीपुर मोड़ पर लगाए गए जाम के बाद पुलिस सक्रिय है और गुर्जरों पर नजर रखे हुए है. जाम स्थल पर गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग मौजूद हैं जिन्होंने अवरोधक डालकर भिवाड़ी -मंडरायल मार्ग को जाम कर रखा है. जिससे महवा-हिंडौन, हिंडौन -करौली आवागमन बाधित हो रहा है.

यह भी पढ़ें: गुर्जर आंदोलन: गुर्जरों ने दी राष्ट्रीय राज्यमार्गों को जाम करने की धमकी, बैंसला के घर कलेक्टर की नोटिस चस्पा

इस जाम की वजह से आमजन को भारी असुविधा हो रही है. जाम स्थल पर मौजूद समाज के लोगों ने बताया कि कर्नल बैंसला के आदेश पर ही अब यह जाम खोला जाएगा. उन्होंने बताया की इमरजेंसी सेवाओं पर छूट रहेगी और शांतिपूर्ण तरीके से यह जाम लगा रहेगा.

यह भी पढ़ें: गुर्जर आंदोलन: गुर्जरों ने दी राष्ट्रीय राज्यमार्गों को जाम करने की धमकी, बैंसला के घर कलेक्टर की नोटिस चस्पा

बता दें कि राजस्थान में आरक्षण की मांग को लेकर चल आंदोलन कर गुर्जर प्रदर्शनकारी आज हिंसा पर उतर आये हैं. हिंसक प्रदर्शनकारियों ने धौलपुर में न सिर्फ पुलिस पर पथराव किया बल्कि उनकी बसों को भी आग के हवाले कर दिया था. उसके बाद गुर्जरों ने 5 नेशनल हाईवेज को जाम करने की चेतावनी दी थी जिसमें सिकंदरा में जयपुर - आगरा और जयपुर अजमेर, कोटपूतली में जयपुर दिल्ली और जयपुर जोधपुर हाईवे को, नैनवा में जयपुर कोटा मार्ग और सवाईमाधोपुर में टोंक - शिवपुरी हाईवे को रोकने के बारे में बात कही गई थी.

Post Comment (+)
2019 News Nation Network Private Limited