प्रेमिका पर था बेवफाई का शक, लव टेस्ट करने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम.. कांप जाएगी रूह
Saturday, 16 March 2019 04:56 PM

नई दिल्ली:  

प्रेम संबंधों को बनाए रखने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है और काफी कुछ सहना भी पड़ता है. इसके बावजूद कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जिनमें तमाम समझौतों के बाद भी रिश्ते टूट जाते हैं. इसके अलावा आज के समय में लोग अपने पार्टनर पर बेवजह शक भी करने लगते हैं, जिसकी वजह से भी उनके रिश्ते खराब हो जाते हैं. कई लोग तो अपने पार्टनर के प्यार का इम्तिहान लेने के लिए तरह-तरह के लव टेस्ट भी करते हैं. इसी कड़ी में चीन से लव टेस्ट का एक भयानक मामला सामने आया है. जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी.

ये भी पढ़ें- Video: कनाडा में चलते-फिरते सड़क के पास क्रैश हुआ विमान, ट्रक में लगे कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो

चीन के एक शख्स को अपनी पार्टनर पर शक हुआ तो उसने प्रेमिका का लव टेस्ट करने के लिए एक बेहद ही अजीबो-गरीब और खतरनाक तरीका अपनाया. सनकी शख्स शराब के नशे में अपनी प्रेमिका के साथ रात के अंधेरे में एक व्यस्त सड़क पर जा पहुंचा. शख्स ये देखना चाहता था कि सड़क पर उसे खतरे में देख उसकी प्रेमिका उसे बचाएगी या नहीं. शख्स के इस पागलपन को लड़की पहले तो समझ नहीं पाई, लेकिन फिर भी उसने कई बार अपने प्रेमी को बचाने की पूरी कोशिश की.

ये भी पढ़ें- FIFA Women World Cup 2020 की मेजबानी करेगा भारत, इस खास वजह से मिली बड़ी जिम्मेदारी

शख्स बार-बार सड़क के बीचों-बीच जाकर खड़ा हो जा रहा था. सड़क पर काफी अंधेरा था, जिसकी वजह से कई वाहन चालकों को वह पास में आने के बाद ही नजर आ रहा था. थोड़ी ही देर बाद वो भी हो ही गया, जिसका डर था. शख्स का पागलपन देर तक नहीं चल सका और उसे एक गाड़ी से जबरदस्त टक्कर मार दी. बेवकूफी की वजह से हादसे का शिकार हुए शख्स के सिर और छाती पर काफी चोटें आई हैं. हादसे का शिकार होने के बाद शख्स को अपनी गलती का एहसास हुआ. उसने पुलिस से कहा कि उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है.

2018 News Nation Network Private Limited