मामा ने 6 माह की भांजी की डंडे से मारकर की हत्या
Thursday, 14 February 2019 02:24 PM

देवास:  

हाटपीपल्या के ग्राम नानूखेड़ा में जमीन के विवाद को लेकर मामा ने अपनी ही भांजी पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे मासूम घायल हो गई और उपचार के दौरान मौत हो गई. हाटपीपल्या पुलिस ने धारा 307 के तहत मामल दर्ज कर लिया है.बताया जाता है कि गांव नानूखेड़ा में रहने वाले अर्जुन प्रजापत और मंजुबाई ने प्रेम विवाह किया था. उनकी एक 6 माह की बेटी ऋषिका थी.

मंजुबाई अपनी बेटी ऋषिका को लेकर अपने मायके गई थी. जहां मंजुबाई की मां राजूबाई पति विक्रम से उसके भाई के लड़के जगदीश पिता कैलाश का जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान जगदीश डंडे से राजूबाई के पास मारपीट कर रहा था. यह देखकर मंजुबाई अपनी बेटी ऋषिका को गोद में लेकर बीचबचाव करने पहुंची. इसी दौरान जगदीश ने गुस्से में आकर मंजुबाई पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे 6 माह की मासूम ऋषिका के सिर में गंभीर चोट आई. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. गंभीर हालत के चलते बच्ची को देवास जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.


हाटपीपल्या पुलिस ने राजूबाई पति विक्रम की रिपोर्ट पर पुलिस ने जगदीश के खिलाफ जानलेवा हमले करने सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है.

2018 News Nation Network Private Limited