3 करोड़ 10 लाख की मारफीन के साथ 3 इनामी गिरफ्तार
Thursday, 14 February 2019 09:55 AM

बाराबंकी:  

क्षेत्र की थाना कोतवाली नगर पुलिस ने 3 करोड़ 10 लाख रुपये की करीब एक किलोग्राम फाइन मारफीन के साथ तीन इनामी को गिरफ्तार किया है. जिनमें से एक 25 हजार तो दो 10-10 हजार रुपये के इनाम घोषित बदमाश हैं.पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली नगर, क्राइम ब्रांच और एंटी डकैती की संयुक्त पुलिस टीम ने मंलवार देर शाम मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी कर ग्वारी रोड से इनाम घोषित तीन बदमाशों अहमद उर्फ बालाजी, बब्लू एवं सफराज को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से तीन करोड़ 10 लाख रुपये कीमत की करीब 1 किलोग्राम फाइन मारफीन बरामद हुई.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अहमद उर्फ बालाजी के विरूद्ध जनपद के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, गुंडा एक्ट, यूपी गैंगेस्टर एक्ट व एनडीपीएस एक्ट के लगभग 8 मुकदमें दर्ज हैं. वह जनपद के थाना कोतवाली नगर पर आईपीसी की धारा 307/34 के मामले में वांछित चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी पर जनपद स्तर से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

वहीं बदमाश बब्लू एवं सफराज के विरूद्ध जनपद के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, एनडीपीएस एक्ट के 04-04 मुकदमें दर्ज हैं. दोनों हत्या के प्रयास मामले में वांछित चल रहे थे. उनकी गिरफ्तारी पर जनपद स्तर से 10-10 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था. आरोपियों को जेल भेजा गया है.

2018 News Nation Network Private Limited