लुधियाना गैंगरेप : कोर्ट ने 3 आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
Wednesday, 13 February 2019 04:53 PM

नई दिल्ली:  

पंजाब के लुधियाना शहर में चॉकलेट-डे की रात एक लड़की को अगवा कर सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. आज अदालत ने तीनों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. अभी तक इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. जबकि पुलिस शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- ‘तारे जमीन पर’ में ईशान को जो बीमारी थी, उसी बीमारी से ग्रस्‍त है क्रिश्‍चियन मिशेल

लुधियाना पुलिस ने पीड़िता और उसके दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार 6 आरोपियों के स्‍कैच बनवाए थे. ये स्कैच जिले के साथ-साथ आस-पास के इलाकों में भी चस्पा किए जा रहे हैं. सभी थानों में इसकी कॉपी भी भेजी गई है. इस संबंध में लापरवाही बरतने के आरोप में एक एएसआई को भी निलंबित किया गया है.

यह भी पढ़ें- यूपी में हुआ दुनिया का सबसे अनोखा क्रिकेट मैच, धोती-कुर्ता पहनकर मैदान में उतरे खिलाड़ी.. संस्कृत में हुई कमेंट्री

क्या है पूरा मामला
9 फरवरी को कॉलेज छात्रा अपने दोस्त के साथ एक कार से लुधियाना के साउथ सिटी इलाके से इस्वाल गांव की ओर जा रही थी. तभी एक मोटरसाइकिल पर दो लोगों ने उनकी गाड़ी पर ईंटों से हमला कर दिया. हमलावरों के साथ तीन लोग और शामिल हो गए और उसके बाद वे कार में घुस गए. गाड़ी में घुसने के बाद उन्होंने महिला के पुरुष मित्र को पीटा और कार को यहां से कोई 170 किमी दूर जगराव कस्बे के समीप एक फार्महाउस में ले गए. बदमाशों ने लड़की के पुरुष मित्र के फोन से उसके दोस्त को फोन किया और दो लाख रुपये की फिरौती मांगी. उस दोस्त ने फोन आने के बाद पुलिस से संपर्क किया, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : चाची से प्रेम-प्रसंग के चलते भतीजे ने पत्थर से कुचलकर की चाचा की हत्या

अगवा किए गए जोड़े को कथित रूप से फार्महाउस पर पीटा गया और पांच लोगों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने सात अन्य लोगों को और बुला लिया, जिन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया. कपल को रविवार (10 फरवरी) को छोड़ दिया गया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में सामूहिक दुष्कर्म व अगवा किए जाने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 आरोपी समेत 10 लोगों को पकड़ा है.

2018 News Nation Network Private Limited