देहरादून में गरजे राहुल गांधी, कहा- एक मोदी अन्य मोदियों को दे रहा करोड़ों रुपए
Saturday, 16 March 2019 06:54 PM

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi)  ने उत्तराखंड में पार्टी के लोकसभा अभियान की शुरुआत करते हुए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) पर निशाना साधा और पूछा कि आखिर एक मोदी 'सभी मोदियों को पैसे क्यों दे रहा है?' राहुल ने तालियों की गड़गड़ाहट और 'चौकीदार चोर है' के नारे के बीच कहा, 'क्यों सभी चोरों के आखिरी नाम में केवल मोदी लगा होता है? क्यों एक मोदी सिर्फ अन्य मोदियों को सारे पैसे दे रहा है?'

राहुल ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए, पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और आईपीएल में हुई अनियमितता में शामिल ललित मोदी का नाम लिया.

राहुल ने यहां परेड मैदान में आयोजित रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये सभी मोदी उनसे करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गए.

उन्होंने दावा किया कि केंद्र की राजग सरकार ने केवल 15-20 लोगों को लाखों और करोड़ों रुपये दे दिए और किसानों व बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ नहीं किया.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कहा- अमेठी सीट हारने का है उन्हें डर

राहुल ने यह भी दावा किया कि बड़े व्यापारिक घरानों को जमीन दी जा रही है. अडानी को उत्तराखंड में राज्य के नए एमएसएमई नीति के तहत भूमि दी गई, जिसके अनुसार वहां भूमि अधिनियमों के कड़े नियमों को कमजोर किया गया.

राहुल ने केंद्र में कांग्रेस सरकार बनाने और गरीब से गरीब लोगों तक वित्तीय सुरक्षा मुहैया कराने का वादा किया.

2018 News Nation Network Private Limited