MP: कमलनाथ के मंत्री के साथ जबलपुर के SP को डांस करना पड़ा महंगा
Sunday, 17 March 2019 08:45 AM

भोपाल:  

कमलनाथ के एक मंत्री के साथ जबलपुर के SP का डांस करते हुए VIDEO वायरल होने के बाद उनका तबादला कर दिया गया है. हाल ही में एसपी अमित सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक बारात में नाचते दिख रहे थे. चुनाव आयोग से बीजेपी की शिकायत के बाद शनिवार को एसपी अमित सिंह को जबलपुर से हटाकर पुलिस मुख्यालय भोपाल बुला लिया गया. एसपी अमित सिंह की जगह निमिष अग्रवाल को जबलपुर एसपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ेंः BJP Candidate First List: लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की सूची तैयार, कई सांसदों के टिकट कटे

एसपी के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. वीडियो में अमित सिंह के साथ मंत्री लखन घनघोरिया और उनका भाई जय घनघोरिया भी डांस कर रहे थे. चुनाव आयोग से बीजेपी ने शिककायत करते हुए यह आरोप लगाया था कि एसपी अमित सिंह के डांस का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें मंत्री लखन घनघोरिया के साथ उनका अपराधी भाई जय घनघोरिया भी दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ेंः Birthday Special: अंतरिक्ष की वो परी जिसने अपनी कल्पना को पंख देकर भारत को किया गौरवान्वित

बीजेपी ने कहा कि जय घनघोरिया एक आदतन अपराधी है और फरार है. जय घनघोरिया ने जबलपुर निवासी विश्वास सोनकर पर गोली चलाई थी. शिकायती पत्र में बीजेपी ने लिखा था कि ऐसे बदमाश के साथ जबलपुर के एसपी अमित सिंह का डांस करना कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाना है.

इसके अलावा कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हितेष चौधरी को सिंगरौली से हटाकर पुलिस मुख्यालय भोपाल भेज दिया गया है. इसके साथ ही पन्ना एसपी अनिल सिंह कुशवाह का भी ट्रांसफर किया गया है. उनको भी भोपाल भेजा गया है.दीपक शुक्ला को सिंगरौली का एसपी बनाया गया है. इसके अतिरिक्त 2012 बैच के आईपीएस मयंक अवस्थी को पन्ना एसपी बनाया गया है.

2018 News Nation Network Private Limited