World Cup 2019: एक साल बाद ऑस्‍ट्रेलिया के इन दो दिग्‍ग्‍जों की टीम में वापसी, दूसरी टीमों को उड़ा देंगे नींद
Sunday, 17 March 2019 02:40 PM

दुगई:  

बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले आस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़ गए हैं. स्मिथ और वार्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है. दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे.स्मिथ राजस्थान रॉयल्स जबकि वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे.

यह भी पढ़ेंः IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिताब न जीत पाने की ये है वजह, विराट कोहली ने खोला राज

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वार्नर के हवाले से बताया, "यह बहुत बढ़िया रहा. ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया. "

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली के करियर का खत्‍म होने का क्‍यों इंतजार कर रहे रिकी पॉन्टिंग

वार्नर ने कहा, "हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा. भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं. उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे. "इस बीच, स्मिथ ने भी वार्नर की बात को दोहराया.

यह भी पढ़ेंः New Zealand Terrorist Attack: जब खराब टाइमिंग ने बचाई बांग्लादेशी खिलाड़ियों की जान

स्मिथ ने कहा, "टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है. टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है. उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं. "

2018 News Nation Network Private Limited