IPL 12: अगले 4 साल तक आईपीएल का आधिकारिक पार्टनर होगा Dream 11, बीसीसीआई ने की घोषणा
Saturday, 16 March 2019 11:42 AM

नई दिल्ली:  

ऑनलाइन स्पोर्ट्स गेम ड्रीम-11 IPL के 12वें सीजन में BCCI का आधिकारिक पार्टनर होगा. इसकी घोषणा शुक्रवार को खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने की. बता दें कि बीसीसीआई और ड्रीम 11 के बीच 4 साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन हुआ है, जो इस साल से शुरू हो रहा है. खास बात ये है कि इस सीजन ने Dream 11 ही आईपीएल के 'आधिकारिक फेंटेसी गेम' को भी संचालित करेगा.

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास लेगा साउथ अफ्रीका का ये जबरदस्त ऑलराउंडर, कही इमोशनल बातें

भारत की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल और सबसे बड़े गेम ड्रीम-11 के बीच इस साझेदारी से लाखों क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी फेंटेसी क्रिकेट टीम बनाने का मौका मिलेगा. आईपीएल मैचों के दौरान टच प्वाइंट पर कई ड्रीम 11 ब्रांड इंटीग्रेशन और ऑन-ग्राउंड एक्टीविटी भी होंगी. बताते चलें कि Dream 11 न सिर्फ क्रिकेट में लोगों को अपनी टीम बनाने का मौका देता है, बल्कि ये हॉकी, फुटबॉल, कबड्डी और बास्केटबॉल में भी ये मौका देता है.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने हटाया श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध, परिवार में जबरदस्त खुशी का माहौल

Dream 11 भारत का सबसे बड़ा फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जिसके साथ 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं. साल 2008 में आए इस फैंटेसी गेम ने काफी तेजी से लोकप्रियता हासिल की और लोगों को इसके साथ जोड़ा. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इनके लिए प्रचार भी करते हैं.

2018 News Nation Network Private Limited