रणवीर सिंह की '83' में सुनील गावस्कर बनकर चौके-छक्के लगाएगा ये एक्टर, फिल्म के इतने कैरेक्टर्स आ चुके हैं सामने
Thursday, 14 February 2019 02:48 PM

मुंबई:  

एक तरफ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) रिलीज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग मूवी '83' (83TheFilm) के नए कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कर दिया गया है. बता दें कि यह फिल्म कपिल देव (Kapil Dev) की कप्तानी में साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाएगी.

इस फिल्म में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का रोल ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) निभाएंगे. ताहिर ने 'किस्मत लव पैसा दिल्ली' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'मर्दानी' में खलनायक की भूमिका निभाई. उन्होंने 'मंटो' और 'फोर्स 2' में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: मुश्किल में फंसे अर्जुन रामपाल, 1 करोड़ का लोन नहीं चुकाने पर दर्ज हुआ केस

बता दें कि '83' में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाएंगे. तमिल एक्टर जीवा, क्रिकेटर कृष्णामचारी श्रीकांत का, पंजाबी सिंगर एमी विर्क, गेंदबाज बलविंदर सिंह संधु का और पंकज त्रिपाठी, इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर मान सिंह का रोल अदा करेंगे.

कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म '83' साल 2020 में अप्रैल महीने में रिलीज होगी. इस फिल्म के अन्य किरदारों का चयन भी हो गया है और उनका खुलासा एक-एक कर किया जाएगा.

2018 News Nation Network Private Limited