Sonchiriya का नया प्रोमो हुआ रिलीज,कहा- चंबल में आकर तो दिखाओ
Wednesday, 13 February 2019 12:47 PM

नई दिल्ली:  

चंबल के बागियों पर बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' का नया डायलॉग प्रोमो 'चंबल में आकर तो दिखाओ' रिलीज हो गया है. इस वीडियो में फिल्म के तीन स्टार सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी नजर आ रहे हैं. जीप में सवार होकर ये तीनों एक दुकान पर आते हैं और दुकानदार से पूछते हैं कि 'कोई आया. जिसके बाद तीनों कहते हैं हमने कितना बुलाया लेकिन कोई नहीं आया. इसलिए हम आ रहे हैं एक मार्च 2019 को..

वैसे इस वीडियो के अलावा सुशांत ने एक और वीडियो अपने पेज से शेयर किया है. जिसमें वह कहते हैं कि अगर चंबल आइएगा तो जरूर लाइएगा, बुलेट प्रुफ जैकेट.

View this post on Instagram

Hahaha :)) 😉🙏❤️🍻💥 Sonchiriya 1st March 2019 💥 @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @rsvpmovies @zeemusiccompany #Sonchiriya Trailer link in my bio.

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on Feb 5, 2019 at 9:39pm PST

बता दें कि सुशांत सिंह की सोनचिरैया की कहानी बीहड़ इलाके की है. जिसमें सुशांत के अलावा मनोज वाजपेयी डकैत की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के पूरे स्टारकास्ट ने फिल्म के लिए रियल लुक देने के लिए हाव भाव से लेकर बोल चाल तक की खास ट्रैनिंग ली है.

बता दें कि इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छिपी' भी रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्मों के एकसाथ रिलीज होने से दोनों की कमाई में फर्क पड़ेगा. वैसे दोनों ही फिल्में अलग- अलग जॉनर की हैं.

2018 News Nation Network Private Limited