एक बार फिर अपनी गायिकी का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे सलमान खान, रिलीज किया टीजर
Saturday, 16 March 2019 11:38 AM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है. जिसमें अब दो और नाम शामिल हो गए हैं. जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल को सलमान ने फिल्म 'नोटबुक' से लॉन्च किया है. फिल्म के अब तक कई गाने आ चुके हैं लेकिन अब सलमान खान भी इस फिल्म में अपनी गायिकी का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे.

सलमान फिल्म नोटबुक में 'मैं तारे' सॉन्ग को गाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग का टीजर सलमान ने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है. जल्द ही फिल्म के इस गाने को रिवील किया जाएगा. 29 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान कर रहे हैं.

बता दें कि प्रनूतन दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं. जहीर फिल्मी परिवार से नहीं हैं, लेकिन उनके पिता और सलमान के बीच बचपन से दोस्ती है. सलमान ने मोहनीश बहल के साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिनमें हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, चंद्रमुखी, जय हो जैसी कई फिल्में हैं.

बता दें कि सलमान ने अब तक सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर चुके हैं. सलमान ने खुद ट्विटर पर प्रनुतन और जहीर इकबाल के पहले लुक को शेयर किया था.

2018 News Nation Network Private Limited