एक जैसे किरदार को निभाना पसंद नहीं करती वाणी कपूर, हाथ में है दो बड़ी फिल्में
Wednesday, 13 February 2019 04:23 PM

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाना चाहती हैं. ऑनस्क्रीन वह कैसी दिखना चाहती हैं? 'बेफिक्रे' की अभिनेत्री ने कहा, "अपनी आगामी फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में बहुमुखी प्रतिभा दिखाना चाहती हूं. मेरी आने वाली दोनों फिल्मों में, चाहे वह 'शमशेरा' हो या फिर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ की एक फिल्म, दोनों फिल्मों की भूमिकाएं बिल्कुल अलग-अलग हैं और इन दोनों कहानियों की दुनिया अलग है."

उन्होंने कहा, "कलाकार के रूप में, मैं ऑनस्क्रीन कई जीवन जीना चाहती हूं. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे एक अलग अवतार में देख सकते हैं." अभिनेत्री 'शारीरिक और मानसिक रूप से फिट' होने के विचार को भी बढ़ावा देती है.

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि प्लस साइज या स्किनी होने, मोटा-पतला होने का फिटनेस से कुछ लेना-देना नहीं है. शारीरिक शर्म बहुत नकारात्मक है. यह लोगों को भयानक महसूस कराता है. यह आत्मविश्वास पर असर डालता है. जाहिर है यह किसी भी चीज के लिए भी अच्छा नहीं है. यह हमारे दिमाग को प्रभावित करता है. इससे बिल्कुल भी प्रोत्साहित नहीं होना चाहिए. लेकिन मैं कहूंगी कि फिटनेस महत्वपूर्ण है."

उन्होंने कहा, "हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं, जहां लोग अच्छा दिखना चाहते हैं, स्टाइलिश कपड़ों में फिट होना चाहते हैं."

2019 News Nation Network Private Limited