बड़े दिल वाले हैं राजकुमार राव, कहा- हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार..
Saturday, 16 March 2019 09:17 AM

नई दिल्ली:  

अभिनेता राजकुमार राव को लगता है कि उनकी पीढ़ी के हर युवा अभिनेता में हिंदी फिल्म उद्योग का सुपरस्टार बनने की क्षमता है क्योंकि वे सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.राजकुमार ने गुरुवार को यहां इकोनॉमिक टाइम्स एज-फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्डस 2019 के इतर मीडिया से यह बात कही.

राजकुमार के अलावा वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा अभिनेता हिंदी फिल्म उद्योग में बेहतरीन काम कर रहे हैं.

यह पूछे जाने पर कि किस अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है इस पर उन्होंने कहा, "हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता होती है. मैं यह कहने वाला कौन होता हूं कि कौन से अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है या कौन से में नहीं है? मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक उद्योग के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं और उसी के कारण हम हर दूसरे अभिनेता से अच्छा प्रदर्शन देखने में सक्षम हैं."

राजकुमार ने कहा, "जब मैं स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन देखता हूं तो यह मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है." राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर कहा, "हम जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की घोषणा करने वाले हैं."

वहीं, इस फिल्म में कंगना रानौत के साथ काम करने का अनुभव पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा, "मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था. मुझे लगता है कि वह इस देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं."

2018 News Nation Network Private Limited