मजेदार है निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये होली सॉन्ग 'अबकी होलीए में आइल बा चुनाउवा'
Sunday, 17 March 2019 11:52 AM

नई दिल्ली:  

रंगों का त्योहार होली का नाम सुनते ही सुंदर रंगों के इंद्रधनुष का ख्याल आता है. अब जबकि होली को कुछ ही दिन बाकी है चारों तरफ होली के गाने सुनाई देने लगे हैं. खासकर भोजपुरी गानें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. खेसारी से लेकर निरहुआ तक के गानें यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं.

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'अबकी होलीए में आइल बा चुनाउवा' काफी वायरल हो रहा है. इस गाने का थीम नेता और चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

खास बात ये है कि इस होली के गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज दी है.इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने दिया है. अब तक इस गाने को 24 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है.इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' 21 मार्च होली के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी. फिल्म, देश के उन वीरों की कहानी है जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं.

2018 News Nation Network Private Limited