यूपी: मुश्किल में फंसी अमीषा पटेल, धोखाधड़ी का मुकदमा हुआ दर्ज
Wednesday, 13 February 2019 07:58 PM

मुरादाबाद:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम अदालत में मुकदमा दाखिल किया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला 16 नवंबर 2016 का है. मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी.

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले यहां पढ़ें रणवीर-आलिया की 'गली ब्वॉय' देखने की 5 बड़ी वजह

पवन का आरोप है, 'हालांकि उनके क्लाइंट की शादी के एन मौके पर अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया और उनसे दो लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की गई.'

कंपनी के मालिक ने कहा, 'इसके बाद अमीषा पटेल बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं, जिससे कंपनी के मालिक पवन वर्मा को मानसिक और आर्थिक हानि झेलनी पड़ी. और पैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.'

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल को क्यों कहा जाता है गेम चेंजर? यहां पढ़ें वजह

इसके बाद पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अमीषा, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी पर धारा 120 बी, 406, 504, 506 के अंतर्गत एसीजेएम में वाद दायर कराया है. अदालत ने 12 मार्च को सभी को हाजिर होने को कहा है.

2018 News Nation Network Private Limited