Video: पवन सिंह ने अपनी भाभी से की शिकायत कहा- 'भौजी तोहार बहिनी हो गईलीं बम गोला'
Wednesday, 13 February 2019 03:12 PM

नई दिल्ली:  

वैलेंटाइन वीक में इन दिनों भोजपुरी गानों की धूम है. इस प्यार के त्योहार में पवन सिंह और उर्वशी चौधरी का एक गाना भौजी तोहार बहीनी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें पवन सिंह का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म रंगबाज राजा का ये गाना साल 2013 का है. जिसे 1 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह अपनी भाभी की बहन की तारिफें कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है इसके बोल पंकज ने लिखे हैं.

बता दें कि पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का पॉवर स्टार भी कहा जाता है. उन्होंने अब कई हिट भोजपुरी फिल्में दी है. लेकिन अगर जोड़ी की बात की जाए तो लोग उन्हें काजल राघवानी के साथ काफी पसंद करते हैं.


एक्टिंग के अलावा सुपरस्‍टार पवन सिंह कई भोजपुरी पॉप एल्बमों में भी अपने जलवे बिखेर चुके हैं. उन्होंने 2007 की फिल्म रंगली चुनारिया तोहरे नाम से डेब्‍यू किया था. पवन सिंह जल्द ही 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में नजर आएंगे. फिल्म के अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म को देवेंद्र तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. पवन सिंह और काजल के अलावा इस फिल्‍म में प्रीती बिस्‍वास, बृजेश त्रिपाठी भी काम कर रहे हैं.

2019 News Nation Network Private Limited