logo-image

Jammu-Kashmir: दो पुलिस कर्मी हथियार समेत लापता, आतंकवादियों से जुड़ने का शक

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Updated on: 07 Jun 2019, 07:42 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले की डिस्ट्रिक्ट पुलिस लाइन से दो पुलिसकर्मी हथियार समेत लापता हैं. डिस्ट्रिक पुलिस लाइन पुलवामा में बतौर एसपीओ काम कर रहे शबीर अहमद और सलमान अहमद बुधवार शाम से गायब हैं.

यह भी पढ़ें ः PM नरेंद्र मोदी ने NITI Aayog के पुनर्गठन की दी मंजूरी

दोनों पुलिसकर्मियों ने डिस्ट्रिक पुलिस लाइन से दो एके- 47 राइफल और कुछ हथियार भी साथ लिए हैं. शक जताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी किसी आतंकी संगठन में शामिल हो गए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने दोनों लापता पुलिसकर्मियों की तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें ः लगातार 2 बार DRS से बचे क्रिस गेल, तीसरी बार में हो गए फेल

दूसरी ओर एक बुरी खबर अनंतनाग से आई जहां आतंकियों ने आर्मी जवान मंजूर अहमद बेग (पिता-अब्दुल सलाम बेग) की गोली मार कर हत्या कर दी. बेग को उनके संदूरा गांव स्थित घर में गोली मारी गई. आर्मी जवान मंजूर बेग ईद की छुट्टी पर अपने घर गए थे.

यह भी पढ़ें ः FIH Series Finals Hockey: भारत ने पहले ही मैच में रूस को 10-0 से रौंदा, हरमनप्रीत और आकाशदीप ने दागे 2-2 गोल

बेग के बारे में बताया जाता है कि वे पहले लख्वानी गनमैन थे, जिन्होंने बाद में आर्मी की टेरिटोरियल यूनिट में नौकरी ज्वॉइन कर ली थी. मंजूर शोपियां में 34 आरआर बटालियन में तैनात थे. गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अनंतनाग में इस घटना के बाद उस इलाके को सेना ने चारों ओर से घेर लिया है. आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी है.