logo-image

जम्‍मू एवं कश्‍मीर में मुठभेड़ के दौरान पत्‍थरबाजों के हमले में CRPF के दो जवान जख्‍मी

जम्‍मू एवं कश्‍मीर के बडगाम में CRPF के दो जवान उस समय घायल हो गए, जब पत्‍थरबाजों ने उन पर अचानक हमला बोल दिया.

Updated on: 28 Nov 2018, 02:35 PM

नई दिल्ली:

जम्‍मू एवं कश्‍मीर के बडगाम में CRPF के दो जवान उस समय घायल हो गए, जब पत्‍थरबाजों ने उन पर अचानक हमला बोल दिया. पत्‍थरबाजों ने हमला उस समय किया, जब आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चल रही थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पत्रकार शुजात बुखारी को मारने वाले नवीद जट्ट को मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने दो आतंकियों के मारे जाने पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, 'यह सप्ताह काफी अच्छा रहा. वो सभी आतंकी जिन्होंने कुलगाम, पुलवामा और शोपियां बेल्ट में निर्दोष लोगों की हत्या की सभी को मार गिराया गया है. जांच में यह पता चला है कि आज बडगाम में मारे गए दो आतंकियों में से एक नवीद जट्ट लश्कर का आतंकी था.'

इस बीच पत्‍थरबाजों ने सुरक्षाबलों का ध्‍यान भटकाने के लिए सुरक्षाबलों पर पत्‍थर बरसाने शुरू कर दिया, जिसमें CRPF के दो जवान जख्‍मी हो गए.

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम ज़िले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान नवीद जट्ट और एक अन्‍य आतंकी को मार गिराया. नवीद जट्ट पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या मामले में आरोपी था. एक अधिकारी ने बताया, 'कश्मीर में मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का आतंकवादी नवीद जट्ट पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल था.' लश्कर आतंकी नवीद जट्ट फरवरी में श्री महाराजा हरिसिंह अस्पताल से फरार हो गया था. 'राइजिंग कश्मीर' के एडिटर इन चीफ शुजात बुखारी की 14 जून को श्रीनगर के प्रेस एन्क्लेव इलाके में बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हमले में बुखारी के दो निजी सुरक्षा अधिकारी भी मारे गए थे.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने दो आतंकियों के मारे जाने पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, 'यह सप्ताह काफी अच्छा रहा. वो सभी आतंकी जिन्होंने कुलगाम, पुलवामा और शोपियां बेल्ट में निर्दोष लोगों की हत्या की, सभी को मार गिराया गया है.’