अलगाववादी नेता आशिया अंद्राबी की तस्वीर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के पोस्टर में दिखी

जम्मू-कश्मीर के कोकरनाग में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान लगाए गए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के पोस्टर ने विवाद खड़ा कर दिया।

  |   Updated On : October 12, 2017 12:13 AM

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के कोकरनाग में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान लगाए गए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के पोस्टर ने विवाद खड़ा कर दिया। दरअसल इ पोस्टर में देश की तमाम बड़ी हस्तियों के बीच अलगाववादी नेता आशिया अंद्राबी की तस्वीर भी देखने को मिली जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया।

अलगाववादी नेता आशिया अंद्राबी वही है जिसने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे को फहराया था और वह खुले रूप से आतंकवादी हाफिज सईद की प्रशंसा करती हैं। इस समय वह वर्तमान में सलाखों के पीछे है

नौशेरा से बीजेपी विधायक रविंदर रैना ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। रविंदर रैना ने आरोप लगाते हुए कहा कि आसिया अंद्राबी कश्मीरी महिलाओं के लिए रोल मॉडल कैसे हो सकती है जो घाटी में पिछले दो दशकों में हुई महिलाओं और बच्चों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार है।

और पढ़ें: VIDEO: शराबी, शहंशाह से लेकर सुने अमिताभ बच्चन की शानदार फिल्मों के गाने

इस पोस्टर में मदर टेरेसा, इन्दिरा गांधी, किरन बेदी और महबूबा मुफ्ती की भी तस्वीरें लगी थी। इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री जहुर मीर, विधायक कोकरनाग अब्दुल रहीम राठर और विधायक पुलवामा खलील बंधन व अन्य नेता मौजूद थे।

और पढ़ें: #HappyBirthdayBigB: लता मंगेशकर, करन जौहर ​के साथ बॉलीवुड दिग्गजों ने दी बिग बी को बधाई

First Published: Wednesday, October 11, 2017 08:39 PM

RELATED TAG: Asiya Andrabi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो