logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जम्मू-कश्मीर: PDP नेता महबूबा मुफ्ती ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया असली मुजाहिदीन

पूर्व मुख्यमंत्री घाटी के दक्षिणी व उत्तरी इलाकों के दौरे कर रही हैं जहां पीडीपी- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार से बीजेपी द्वारा समर्थन वापस लेने के बाद पीडीपी की छवि को तगड़ा झटका लगा है.

Updated on: 18 Mar 2019, 12:37 AM

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नेता महबूबा मुफ्ती ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को असली मुजाहिदीन बताया है. उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के टीआरसी ग्राउंड पर पीडीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा, 'आप अपने हाथों में बंदूक और पत्थर नहीं लेते हैं, इसके बावजूद आपने बीते 70 सालों में लोगों को जैसी राहत पहुंचाई है, वैसा कोई और नहीं कर सका। आप सच्चे मुजाहिदीन हैं.'

पूर्व मुख्यमंत्री घाटी के दक्षिणी व उत्तरी इलाकों के दौरे कर रही हैं जहां पीडीपी- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार से बीजेपी द्वारा समर्थन वापस लेने के बाद पीडीपी की छवि को तगड़ा झटका लगा है. महबूबा की कोशिश आम लोगों से संवाद कर पार्टी को फिर से मजबूत बनाने की है.

और पढ़ें: IAS टॉपर रहे शाह फैसल ने लॅान्च की अपनी पार्टी, JNU नेता शेहला रशीद का मिला साथ

उन्होंने कहा, 'अगर मेरे ही लोगों ने मुझे धोखा नहीं दिया होता तो मैं बीजेपी से हाथ नहीं मिलाती। इस सच्चाई को लोग पहले से जानते हैं.'