logo-image

कश्मीर : सोपोर में 2 आतंकवादी ढेर, सर्च अभियान जारी

जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर जिले में सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए.

Updated on: 25 Sep 2018, 03:02 PM

जम्मू:

जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर जिले में सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि "वे लोग तुज्जर क्षेत्र के नोपोरा में मारे गए. क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है." दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू होने के बाद अधिकारियों ने शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया था और मोबाइल इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया था.

क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशन समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) ने नोपोरा में तलाशी अभियान शुरू किया. क्षेत्र में दबिश बढ़ाने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई. बाद में इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए.

ऑपरेशन ऑल आउट

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की शुरुआत हो चुकी है. जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा. 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था. इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए.