BREAKING NEWS
  • 1 Pulwama Attack : कश्मीरियों को कथित तौर पर मिल रहीं धमकियां, मदद के लिए CRPF का टोल फ्री नंबर जारी- Read More »
  • विवेक तिवारी हत्‍याकांड: जांच रिपोर्ट में पकड़ा गया आरोपी कांस्टेबल प्रशांत का ये बड़ा झूठ- Read More »
  • Pulwama attack: शहीद हेमराज की पत्नी ने अपने माथे से नहीं पोंछा सिंदूर, नम आंखों दी सलामी, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

J&K: अनंतनाग के शीर पोरा में CRPF की टुकड़ी पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

News State Bureau   |   Updated On : July 13, 2018 02:24 PM

श्रीनगर :  

जम्मू एवं कश्मीर में अनंतनाग के शीरपोरा इलाके में  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस हमले में दो जवानों की मौत गई। वहीं एक नागरिक के घायल होने की खबर है। शहीद हुए जवानों में सब-इंस्पेक्टर मीना औऱ कॉन्सटेबल संदीप शामिल है। 

पुलिस के मुताबिक,अनंतनाग जिले के अचबल चौक पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने शुक्रवार सुबह करीब 10 मिनट तक फायरिंग की और उसके बाद भाग खड़े हुए। फिलहाल सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों की तलाश शुरू हो गई है। 

बता दें कि कल कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया था। बुधवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ था जिसमें एक जवान शहीद हो गए थे।

इससे पहले मंगलवार को शोपियां में हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। दोनों मारे गए आतंकियों में एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद कमांडर बाबर के रूप में हुई थी जो पाकिस्तानी मूल का था। वहीं दूसरा आतंकी की पहचान शोपियां जिले के समीर अहमद शेख के रूप में की गई थी।

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शन में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी और तकरीबन 21 लोग घायल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: BJP ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो और सलाउद्दीन पैदा होंगे: मुफ्ती

First Published: Friday, July 13, 2018 11:46 AM

RELATED TAG: Crpf Party In Anantnags Sheer Pora,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो