logo-image

Jammu-Kashmir : पुलवामा में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के 4 आतंकी ढेर, कई हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है.

Updated on: 01 Apr 2019, 08:21 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. दोनों ओर से लगातार गालीबारी हो रही है. जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. हालांकि, अभी तक इन आतंकियों की पहचना नहीं हो सकी है. जवानों ने इनके पास कई हथियार बरामद किए हैं. सुरक्षा बलों ने इलाकों को सील कर दिया है, ताकि कोई व्यक्ति घटनास्थल पर न पहुंच सके.

पुलवामा के लस्सीपोरा इलाके में मुठभेड़ जारी है. आतंकवादी की गोलियों का सेना के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इस दौरान सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. ये चारों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य बताया जा रहे हैं. हालांकि, अभी तक इनकी पहचान नहीं हो सकी है. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के पास से 2 एके राइफल, 1 एसएलआर और 1 पिस्टल बरामद किए हैं. उन्होंने इलाके में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कई दिनों से आतंकवादी और सेना के जवानों के बीच फायरिंग की खबरें आती रहती हैं. 14 फरवरी को पुलवामा में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था.