logo-image

ISL 5 : आज दिल्ली डायनामोस से भिड़ेगा एफसी पुणे सिटी, टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी है टीम

हल सिटी के पूर्व कोच फिल ब्राउन ने इस टीम के साथ रहते हुए दो जीत और दो ड्रॉ का स्वाद चखा है. उनका काउंटर अटैक का स्टाइल काफी अच्छा चल रहा है और इससे टीम को अपेक्षित परिणाम मिल रहा है.

Updated on: 24 Feb 2019, 12:33 PM

पुणे:

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी एफसी पुणे सिटी आज हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के एक मुकाबले में यहां अपने घरेलू मैदान श्री शिव छत्रपति स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में दिल्ली डायनामोस से भिड़ेगी. दिल्ली की टीम भी पहले ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. पुणे की टीम शुरुआती दौर में खराब खेलने के बाद अब काफी बेहतरीन लय में है और छह मैचों से अजेय है. अब उसके सामने लीग में पांचवें स्थान पर फिनिश करने का है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिल्ली को हराकर वह पूरे तीन अंक हासिल करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- ISL 5 : जमशेदपुर की उम्मीदों पर चेन्नइयन ने फेरा पानी, बिना हारे टूर्नामेंट से बाहर हुई टीम

हल सिटी के पूर्व कोच फिल ब्राउन ने इस टीम के साथ रहते हुए दो जीत और दो ड्रॉ का स्वाद चखा है. उनका काउंटर अटैक का स्टाइल काफी अच्छा चल रहा है और इससे टीम को अपेक्षित परिणाम मिल रहा है. मार्सेलिन्हो. रोबिन सिंह, इयान ह्यूम और मार्को स्टैनकोविक जैसे खिलाड़ी पुणे की रीढ़ रहे हैं और इनकी बदौलत ब्राउन दिल्ली को काफी परेशानी में डाल सकते हैं. पुणे के लिए हालांकि चिंता का सबब यह है कि उसे अपने अटैकिंग मिडफील्ड आदिल खान के बगैर खेलना होगा, जो इस मैच के लिए निलंबित हैं.

ये भी पढ़ें- AFG vs IRE T-20: हजरतउल्लाह जाजई ने 162 रनों की पारी में लगाए रिकॉर्ड 16 छक्के, 84 रन से हारा आयरलैंड

दिल्ली की टीम ने अपने पिछले मैच में बेंगलुरू एफसी को 3-2 से हराया था और वह भी पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत हासिल की थी. नए खिलाड़ी उलिसि डेविला ने टीम के लिए गोल किया था जबकि युवा फारवर्ड डेनिएल लालहिम्पुइया ने भी दो गोल करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. जोसफ गोम्बोउ की टीम टॉप-6 में जगह बनाना चाहेगी लेकिन इसके लिए उसे पुणे को हराना होगा. यह टीम सुपर कप से पहले अपने लिए तालिका में सम्मानजनक स्थान हासिल करने के लिए अपना पूरा दमखम झोंकना चाहेगी.