logo-image

महिला टी-20 चैलैंज : सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 3 विकेट से हराया

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 चैलेंज प्रदर्शनी मैच में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवा ने स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेजर्स को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हरा दिया।

Updated on: 22 May 2018, 06:08 PM

नई दिल्ली:

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 चैलेंज प्रदर्शनी मैच में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवा ने स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेजर्स को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हरा दिया। सुपरनोवाज ने पहले गेंदबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए थे। सुपरनोवाज ने इस लक्ष्य को मैच की आखिरी गेंद पर सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सुपरनोवाज के लिए डेनियल व्याट ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए। मिताली राज ने 22 रनों की पारी खेली। हरमनप्रीत ने 21 रनों का योगदान दिया।

ट्रेलब्लेजर्स की ओर से पूनम यादव औ सुजी बेट्स ने दो-दो विकेट लिए। झूलन गोस्वामी और एकता बिष्ट को एक-एक सफलता मिली।

ट्रेलब्लेजर्स की ओर से न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए, जिसके लिए उन्होंने 37 गेंदों का सामना किया और दो चौके लगाए।

जमियास रोड्रिगेज ने 23 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 25 रनों की पारी खेली। दीप्ती शर्मा ने 22 गेंदों में 21 रन बनाए। कप्तान स्मृति मंधाना ने 14 रनों का योगदान दिया। शिखा पांडे 14 रन बनाकर नाबाद रहीं।

सुपरनोवाज की ओर से मेगन शट और एलिसा पेरी ने दो-दो विकेट लिए। अनुजा पाटिल और राजेश्वरी गायकवाड़ को एक-एक सफलता मिली।

और पढ़ें: IPL 2018, Live Cricket Score, CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में मुकाबला, जो जीता वह सीधे फाइनल में