logo-image

हार्दिक पांड्या को इस एक्ट्रेस ने बताया भाई, सोशल मीडिया पर लोग करने लगे घटिया कमेंट्स

कई यूजर हार्दिक पांड्या के रंग को लेकर भद्दी बातें कर रहे थे, तो वहीं कुछ लोग क्रिस्टल द्वारा पांड्या को भाई कहने पर भी उल-जुलूल कमेंट्स कर रहे हैं.

Updated on: 08 May 2019, 05:45 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं. पांड्या बैट और बॉल दोनों से ही जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं. इस आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया. पांड्या ने IPL 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ महज 17 गेंदों में फिफ्टी जड़ दी थी. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 34 बॉल में 91 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 9 छक्के और 6 चौके शामिल थे. इसके अलावा पांड्या ने अपनी गेंदबाजी से भी काफी प्रभावित किया है, जो विश्व कप को लेकर भारत के लिए काफी खुशी की बात है.

ये भी पढ़ें- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन पर भगोड़े विजय माल्या ने भी कसा तंज, ट्वीट पर कह डाली ये बात

अभी हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वे हार्दिक के साथ किसी क्लब में बैठी हुई नजर आ रही थीं. क्रिस्टल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच ही नहीं है', #brotherfromanothermother. क्रिस्टल के कैप्शन से तो इतना साफ है कि वे पांड्या को अपना भाई मानती हैं. लेकिन लोगों ने क्रिस्टल के इस पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन हद तो तब हो गई जब लोगों ने टीवी एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर घटिया कमेंट्स भी करने लगे.

View this post on Instagram

Mere Bhai Jaisa Koi Hard ich Nahi Hai 🤙🏻 . . . . #brotherfromanothermother

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

ये भी पढ़ें- IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी पर काफी भारी पड़ रहे हैं रोहित शर्मा, फाइनल में पहुंचा चेन्नई तो होगी जबरदस्त दिक्कत

कई यूजर हार्दिक पांड्या के रंग को लेकर भद्दी बातें कर रहे थे, तो वहीं कुछ लोग क्रिस्टल द्वारा पांड्या को भाई कहने पर भी उल-जुलूल कमेंट्स कर रहे हैं. क्रिस्टल डिसूजा की पोस्ट पर आ रहे भद्दे कमेंट्स पर टीम इंडिया के खिलाड़ी ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि रेडिया जॉकी से अभिनेता बने अपारशक्ति खुराना ने लोगों ने एक अपील जरूर कर डाली. अपारशक्ति ने लिखा, 'हम सब हार्दिक को प्यार करते हैं क्योंकि वे शानदार परफॉर्मर हैं. आपको तो टीम इंडिया की हौसलाअफजाई करनी चाहिए, क्योंकि वह वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने जा रही है.'