BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

IPL 12: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस बड़ी कंपनी ने बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

IANS  |   Updated On : April 16, 2019 06:51 AM
image courtesy: Red Bus

image courtesy: Red Bus

बेंगलुरू:  

दुनिया की सबसे बड़ी बस टिकट कंपनी रेडबस ने भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. धोनी इस कंपनी की सभी बड़ी कैंपेन में सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखेंगे. रेडबस ऑनलाइन टिकट सेगमेंट में बड़ी कंपनी है. अब इसकी कोशिश बाजार में अपने जड़ों को गहरी करने पर हैं. धोनी की मैनेजमेंट कंपनी रिति स्पोटर्स के चेयरमैन अरुण पांडे ने कहा, "रेडबस ब्रांड भारत के छोटे शहरों में अपनी सेवा के माध्यम से लोगों की जिंदगी बदलने का काम कर रही है. धोनी और रेडबस दोनों का एक ही मकसद है वो है समाज की बेहतरी करना."

ये भी पढ़ें- IPL 12: घर में घुसकर हैदराबाद को धूल चटाने के बाद न्यूजीलैंड पहुंचे कॉलिन मुनरो, दिया ये बयान

इस करार पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) प्रकाश संगम ने कहा, "हम धोनी के साथ मिलकर एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं. साथ मिलकर हम पूरे देश में अपनी मौजूदगी दर्ज कर कराएंगे. धोनी अपने क्षेत्र में राजा हैं." धोनी ने कहा, "मैं रेडबस के साथ अपने करार को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह टिकट बुक कर लोगों की जिंदगी में अंतर लाने का बड़ा काम कर रही है. यह मुझे अपने शुरुआती दिनों की याद दिलाता है जब मैं बस से सफर कर क्रिकेट खेलने के लिए जाता था और कई बार सीट भी नहीं मिलती थी. तब मेरे पास सीट चुनने का विकल्प भी नहीं होता था. मुझे अब लगता है कि काश उस समय रेडबस होती."

First Published: Monday, April 15, 2019 07:05 PM

RELATED TAG: Red Bus, Ms Dhoni, Brand Ambassador, Chennai Super Kings, Prakash Sangam,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो