logo-image

IPL12: हैदराबाद को हराने के बाद अय्यर ने बताया कैसे बीते आखिरी के 2 ओवर

बुधवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण के एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पृथ्वी शॉ (56) और ऋषभ पंत (49) की तूफानी पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश कर लिया.

Updated on: 09 May 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को एक रोमांचक मुकाबले में हराकर आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के एलिमिनेटर-2 के लिए क्वालीफाई कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कहना है कि हैदराबाद के साथ बुधवार को यहां हुए मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे. बुधवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण के एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पृथ्वी शॉ (56) और ऋषभ पंत (49) की तूफानी पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश कर लिया.

दिल्ली की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आगे का सफर तय कर चुकी है. अंतिम दो ओवरों में उसे 12 रनों की जरूरत थी और मैदान पर हुए तमाम नाटक के बीच वह एक गेंद शेष रहते जीत हासिल करने में सफल रही.

और पढ़ें:  IPL12: महज इतने सेकेंड में बिक गई फाइनल मैच की सारी टिकट, फैन्स उठा रहे सवाल

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद कहा, 'मैं अपनी भावननाओं को बयां नहीं कर सकता. मैं अपने साथियों के साथ बैठा था और हालात की गम्भीरता का आलम यह था कि मुझे लग रहा था कि मैं सालों से उनके साथ बैठा हूं. मेरा यकीन कीजिए, मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे.'

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि वह अपनी युवा टीम के चेहरे पर खुशी देखकर गदगद हैं.

बकौल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), 'सभी खुश हैं. मैं इनके चेहरे पर की खुशी को महसूस कर सकता हूं. सब अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं. यह जीत हमारे लिए वाकई खास है और हम चेन्नई के खिलाफ भी जीत की उम्मीद कर रहे हैं.'

और पढ़ें:  IPL12: ऋषभ पंत की बैटिंग के दीवाने हुए दिग्‍गज, विश्व कप में शामिल न करने पर फिर उठा सवाल

दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मुकाबले में जिसकी जीत होगी, वह 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल मैच में मुम्बई से भिड़ेगा. मुम्बई ने पहले क्वालीफायर में चेन्नई को हराते हुए पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई है.