IPL FINAL: वाट्सन ने लगाई हैदराबाद के गेंदबाजों की 'वाट', ठोका 51 गेंदों पर शतक

हैदराबाद के खिलाफ फइनल मुकाबले में उन्होंने 57 गेंद पर 8 छक्के और 11 चौकों की मदद से 117 रन की आतिशी पारी खेली।

  |   Updated On : May 28, 2018 12:02 AM
शेन वाट्सन (आईपीएल ट्विटर हैंडल)

शेन वाट्सन (आईपीएल ट्विटर हैंडल)

नई दिल्ली:  

अगर आईपीएल 2018 के ऑक्शन के बाद आपने भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को उनकी उम्र की वजह से 'बूढ़े शेरों'की आर्मी कहा था तो एक बार फिर सोचिए आप कितने सही थे। फाइनल मुकाबले में 36 साल के वाट्सन ने जैसे बल्लेबाजी की उसे देखकर कोई उन्हें 'बूढ़ा शेर' तो कहने की हिम्मत नहीं करेगा।

वह किसी भी युवा खिलाड़ी से बेहतर खेलें और चेन्नई को खिताब दिलाया। हैदराबाद के खिलाफ फइनल मुकाबले में उन्होंने 57 गेंद पर 8 छक्के और 11 चौकों की मदद से 117 रन की आतिशी पारी खेली।

इस पारी की खास बात रही कि शुरुआती 10 गेंदों पर वाट्सन ने खाता तक नहीं खोला था और उसके बाद अगली 23 गेंदों पर हाफ सेंचुरी पूरी कर ली। वाट्सन की इस पारी की बदौलत हैदराबाद द्वारा दिया गया 179 का लक्ष्य बेहद आसानी से चेन्नई ने हासिल कर लिया।

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच वाटसन ने कहा, 'यह विशेष सीजन रहा है। पिछले सीजन के बाद मौका मिलना मेरे लिए अविश्वसनीय था। आज रात मेरे लिए सभी चीजें अच्छी रहीं। लेकिन इस बड़े मैच में यह पारी खेलना मेरे लिए विशेष रहा।'

आईपीएल 11 की बात करें तो वाट्सन ने 15 मैच में 555 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 2 अर्धशतक भी लगाया। उन्होंने गेंदबाजी में भी टीम का साथ दिया और इस सीजन में 6 विकेट लिए।

वाट्सन ने अब तक आईपीएल में  कुल 117 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 3177 रन बनाए हैं। अपने आईपीएल के करियर में उन्होंने 4 शतक और 16 अर्धशतक लगाया है।

और पढ़ें: सनराइजर्स का सूर्य हुआ 'अस्त' चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता तीसरी बार आईपीएल का खिताब

First Published: Sunday, May 27, 2018 11:20 PM

RELATED TAG: Ipl Final 2018, Shane Watsons, Chennai Super Kings,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो