logo-image

IPL12: जानें मुंबई से मिली हार के बाद क्या बोले दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी.

Updated on: 19 Apr 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने बीती रात हुए आईपीएल मुकाबले में उनकी टीम को खेल के हर विभाग में दोयम साबित किया. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के खिलाफ 40 रनों से हार मिली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी.

मैच के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, 'हमारे लिए घरेलू मैच जीतने जरूरी हैं. हम टॉस हारे और फिर खेल के हर विभाग में पीछे रहे. मुम्बई को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए.'

और पढ़ें:  IPL 12: दिल्ली की हार पर कोच आमरे का प्रहार, कहा- बीच के ओवर्स में सुधारना होगा खेल

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम की यह अपने घरेलू मैदान पर चार मैचों में तीसरी हार थी. इस हार पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आगे कहा, 'हमने इस विकेट पर 20 रन अतिरिक्त दिए. साथ ही हेथ ओवर्स में हमारी गेंदबाजी चिंता का विषय है.'

और पढ़ें:  IPL12, KKR vs RCB: आरसीबी के सामने कोलकाता की चुनौती, आज हारी तो हो जाएगी बाहर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम अभी 10 अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम नौ में से छह मैच जीतते हुए दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.