logo-image

IPl 12, MI vs SRH: जानें कब और कहां देख सकते हैं मुंबई बनाम हैदराबाद का लाइव मैच

इस मैच में हैदराबाद की परेशानी यह है कि वह अपने सबसे सफल बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बिना मैदान पर उतरेगी.

Updated on: 02 May 2019, 07:30 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण में गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में मेजबान मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ेगी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इस समय अंकतालिका में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि मुंबई 12 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है. इस मैच में हैदराबाद की परेशानी यह है कि वह अपने सबसे सफल बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बिना मैदान पर उतरेगी.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

और पढ़ें: IPL12: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, पीठ के दर्द से जूझ रहा यह तेज गेंदबाज

कब खेला जाएगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) का मुकाबला गुरुवार, 2 मई को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मुकाबला?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

कितने बजे शुरू होगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मैच?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

और पढ़ें: World Cup से पहले आईसीसी ने जारी की रैंकिंग, टेस्ट में भारत तो वनडे में इंग्लैंड की बादशाहत कायम 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.