IPL 12: मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी, अगले 2 मैचों में वापसी करेगा यह तेज गेंदबाज

IANS  |   Updated On : March 26, 2019 10:11:03 AM
IPL 12: MI के लिए खुशखबरी, अगले 2 मैचों में वापसी करेगा यह तेज गेंदबाज

IPL 12: MI के लिए खुशखबरी, अगले 2 मैचों में वापसी करेगा यह तेज गेंदबाज (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) में तीन बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) अगले दो मैचों में टीम के लिए खेल सकते हैं. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका (Sri lanka) क्रिकेट (एसएलसी) ने हाल ही में कहा था कि विश्व कप में खेलने के लिए श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाड़ियों को अपने घरेलू प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलना आवश्यक होगा. इसके बाद लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने लीग के 12वें संस्करण में मुंबई के लिए शुरुआती छह मैचों से हटने का फैसला किया था. 

लेकिन, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) ने श्रीलंका (Sri lanka) बोर्ड से कहा है कि वह लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को मुंबई के लिए जितना हो सके, उतना मैच खेलने की इजाजत दे.

और पढ़ें: IPL 12 DC Vs CSK: चेन्नई के खिलाफ कोटला पर दिल्ली का पलड़ा भारी

बीसीसीआई (BCCI) के इस आग्रह के बाद लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) अब 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Banglore) और 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान में उतर सकते हैं.

इस बीच, श्रीलंका (Sri lanka) टीम के मुख्य चयनकर्ता अशांता डी मेल ने कहा है कि आईपीएल (IPL) में खेलने से विश्व कप में लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की जगह पर कोई खतरा नहीं है.

और पढ़ें: IPL 12: टीम इंडिया के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर, फिट हैं जसप्रीत बुमराह 

उन्होंने कहा, 'अगर वह आईपीएल (IPL) में खेलने जाते हैं तो इससे हमें समस्या नहीं है. बोर्ड ने उन्हें पहले ही एनओसी दे रखा है, इसलिए वह इसके लिए स्वतंत्र है. वनडे में वह हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं, इसलिए टीम में उनकी जगह को लेकर कोई खतरा नहीं है.' 

First Published: Mar 26, 2019 10:09:21 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो