logo-image

IPL12: संजय मांजरेकर ने ऋषभ पंत के लिए कही बड़ी बात, बताया आधुनिक युग का सहवाग

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjarekar) के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए और उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.

Updated on: 10 May 2019, 03:22 PM

नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjarekar) ने कहा है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज की तारीख के वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) हैं. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjarekar) के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए और उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjarekar) ने अपने ट्वीट में कहा, 'ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज के समय के वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) हैं. इस बल्लेबाज के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए. वह जैसे हैं, उन्हें वैसा ही रहने देना चाहिए. आप उन्हें टीम में चुनिए या न चुनिए, उनके खेल में बदलाव नहीं आएगा.'

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ हुए एलिमिनेटर-1 मुकाबले में दिल्ली के लिए 21 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली और दिल्ली को जीत तक पहुंचाया. वह मैन ऑफ द मैच चुने गए.

और पढ़ें: IPL12, DC vs CSK: जानें कब और कहां देख सकते हैं दिल्ली बनाम चेन्नई का लाइव मैच

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल (IPL) के इस सीजन में अब तक कुल 15 मैचों में 450 रन बनाए हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को हालांकि विश्व कप (World Cup) के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली क्योंकि चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह अनभवी दिनेश कार्तिक को टीम के दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना.

और पढ़ें: ICC ने इन 2 श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर लगाया बैन, T10 लीग में करप्शन का है आरोप

बीसीसीआई (BCCI) के प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद कहा था कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) असाधारण प्रतिभा हैं और उनके पास अभी काफी समय है लेकिन इस बार टीम में उनका न चुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.