logo-image

IPL 12: जानें लगातार चौथा मैच हारने के बाद क्या बोले RCB कप्तान विराट कोहली

राजस्थान रॉयल्स (Rajastha Royals) ने मंगलवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलोर को सात विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है.

Updated on: 03 Apr 2019, 06:21 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में पिछले चार मैचों में लगातार हाल झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि आगे हालात बदलने के लिए टीम को अच्छा करने की जरूरत है. राजस्थान रॉयल्स (Rajastha Royals) ने मंगलवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को सात विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, 'हम 15-20 रन पीछे रह गए. मार्कस स्टोयनिस और मोइन अली ने हमें अच्छा स्कोर दिया था. अंत में रन बनाना आसान नहीं था क्योंकि विकेट धीमा थी. हम कई गलतियां की और कैच छोड़े.'

और पढ़ें: IPL मैच पर 500 करोड़ का सट्टा, 14 मैचों का मिला हिसाब-किताब

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि टूर्नामेंट में अभी टीम के पास 10 मैच और बचे हैं जिसमें टीम मजबूती से वापसी कर सकती है. इसके अलावा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आने वाले मैचों में टीम में बदलाव के संकेत भी दिए.

और पढ़ें: IPL 2019, CSK vs MI: जानें कब और कहां देख सकते हैं चेन्नई और मुंबई के बीच का लाइव मैच

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की और हालात बहुत खराब हैं. हमें विश्वास रखना होगा कि हालात बदल सकते हैं. हमें भरोसा बनाए रखना होगा. टूर्नामेंट बहुत लंबा नहीं है लिहाजा आपको बेस्ट प्लेइंग इलेवन तय करनी होगा. हम देखेंगे कि टीम में संतुलन कैसे बन सकता है और कैसे हमारे खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन कर पाते हैं.'