logo-image

Dream 11, RR vs MI: जानें आज किन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं इनाम

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 20 Apr 2019, 03:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 के 12वें सीजन में प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम आज सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उतरेगी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम को हर हाल में जीत हासिल करने की जरूरत है वरना आईपीएल के 12वें सीजन में उसका सफर खत्म हो जाएगा. आठ मैचों में चार अंक हासिल करके राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में फिलहाल, सातवें पायदान पर काबिज है. पिछले मुकाबले में उसे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 12 रनों से हार झेलनी पड़ी थी.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

और पढ़ें: महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर BCCI ने सुनाया फैसला, हार्दिक-राहुल पर लगाया 20 लाख का जुर्माना

संभावित टीमें-

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, ईश सोढी.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)
रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्य कुमार यादव, युवराज सिंह, ईशान किशन, किरॉन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा और जेसन बेहरेनडॉर्फ.

Dream XI
विकेटकीपर (Wicket keeper)
क्विंटन डि कॉक-9.0

बल्लेबाज (Batsman)
कायरन पोलार्ड - 9.0
रोहित शर्मा- 10.0
इशान किशन- 8.5
जोस बटलर- 10.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
हार्दिक पांड्या - 9.5
क्रुणाल पांड्या- 8.5
बेन स्टोक्स- 9.0

और पढ़ें: IPL12, KKRvsRCB: हार के बाद विराट कोहली को लेकर जानें क्या बोले दिनेश कार्तिक 

गेंदबाज (Bowlers)
जसप्रीत बुमराह - 9.0
जयदेव उनादकट - 8.0
जोफ्रा आर्चर - 9.0