logo-image

IPL12: आरसीबी के खराब प्रदर्शन से World Cup में विराट कोहली पर नहीं पड़ेगा कोई असर

ब्रैड हॉग (Brad Hodge) ने कहा कि मौजूदा सत्र में आरसीबी (RCB) के खराब प्रदर्शन से वह आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि टीम विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा निर्भर है.

Updated on: 12 Apr 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2019 के 12वें सत्र में लगातार 6 मैच हार चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) की टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की मनोदशा को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. कई पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि इसका असर हमें विश्व कप (World Cup) में उनके प्रदर्शन पर देखने को मिलेगा. हालांकि इससे उलट पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hodge) का मानना है कि यह बिल्कुल बकवास है. 30 मई से शुरु होने वाले विश्व कप (World Cup) में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते नजर आएंगे.

ब्रैड हॉग (Brad Hodge) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा,' इस बात की कोई भी संभावना नहीं है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पर टीम (आरसीबी (RCB)) के प्रदर्शन का असर पड़े, उसका ध्यान अपने खेल पर है और वह सफल होना चाहता है. विश्व कप (World Cup) में कोहली के प्रदर्शन को लेकर चिंता ना करें.'

और पढ़ें: IPL12: नो बॉल विवाद पर धोनी के समर्थन में आए कोच स्टीफन फ्लेमिंग, जानें क्या कहा

ब्रैड हॉग (Brad Hodge) ने कहा कि मौजूदा सत्र में आरसीबी (RCB) के खराब प्रदर्शन से वह आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि टीम विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा निर्भर है.

इससे पहले केकेआर (KKR) के लिए खेल रहे और भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा था कि जब वह भारत के लिए खेलते हैं तो विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदर जीत के लिए अलग तरह की भूख होती है. हर कोई विश्व कप (World Cup) में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हैं.

और पढ़ें: IPL12: राजस्थान को रोमांचक मैच में हराने के बाद जानें क्या बोले एम एस धोनी

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा, ‘विराट कोहली (Virat Kohli) व्यक्तिगत रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं. शायद टीम संयोजन काम नहीं कर रहा. यह सिर्फ टीम संयोजन की वजह से हो रहा है.’