logo-image

IPL 12, MI vs DC: युवराज सिंह ने बताया संन्यास के बारे में क्या है ख्याल

बता दें कि रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ खेले गए मैच में 53 रन बनाए. हालांकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 25 Mar 2019, 04:55 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पिछले कुछ समय में आईपीएल (IPL) में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए उन्होंने रविवार को नए सत्र का शानदार आगाज किया. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे.

आईपीएल (IPL) के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की 37 रन की हार के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा, ‘जब समय आएगा तो मैं सबसे पहले संन्यास लूंगा.’

और पढ़ें: IPL 12: टीम के लिए किसी भी नंबर पर कर सकता हूं बल्लेबाजी-ऋषभ पंत

विश्व कप टी-20 2007 और 2011 विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हालांकि स्वीकार किया कि कभी कभी वह खेलना जारी रखने को लेकर अनिश्चित हो जाते हैं.

इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘पिछले दो साल मेरे लिए उतार चढ़ाव भरे रहे और मैं फैसला नहीं कर पाया कि मुझे क्या करना है.’

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हालांकि कहा कि जब उन्होंने आत्मविश्लेषण किया तो पाया कि वह अब भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं जैसा कि वह अंडर 16 क्रिकेटर के रूप में करते थे और राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में नहीं सोच रहे.

और पढ़ें: IPL 12, KXIP vs RR: जानें कब और कहां देख सकते हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मैच 

बता दें कि रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ खेले गए मैच में 53 रन बनाए. हालांकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली ने 214 रनों का लक्ष्य दिया था.