logo-image

IPL 12, RCB vs DC: विराट चुनौती से पहले पृथ्वी शॉ ने पिच को लेकर कही बड़ी बात

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों की मेजबानी कर रहे मैदानों की पिचों की आलोचना करने वाले लोगों की टीम में अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का यह सलामी बल्लेबाज भी जुड़ गया है.

Updated on: 07 Apr 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2019 के 20वें मैच में रविवार को आरसीबी (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम भिड़ेंगी. दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है. जहां आरसीबी (RCB) की टीम आंद्रे रसेल के तूफान के संभल नहीं पाई थी वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम मध्यक्रम में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से जूझ रही है. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों की मेजबानी कर रहे मैदानों की पिचों की आलोचना करने वाले लोगों की टीम में अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का यह सलामी बल्लेबाज भी जुड़ गया है.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने होम ग्राउंड फिरोजशाह कोटला मैदान की पिच को उम्मीदों के विपरित करार दिया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से पहले टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने भी फिरोजशाह कोटला मैदान की पिच की आलोचना की थी.

और पढ़ें: IPL 12, SRH vs MI: कप्तान रोहित शर्मा ने अल्जारी जोसफ के सिर बांधा जीत का सेहरा, फिर कही ये बात

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मैच से पहले की पूर्व संध्या पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘हमें जैसी उम्मीद थी विकेट वैसा नहीं था. नयी गेंद भी पिच पर टप्पा खाने के बाद धीमी आ रही थी और पहली गेंद से ही टर्न मिल रहा था. लेकिन हम उन चीजों को अलग रखकर अगले मैच पर ध्यान दे रहे है.'

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली चेन्नई के मैदान की धीमी पिच की आलोचना कर चुके है.

और पढ़ें: IPL 12, SRH vs MI: घर में घुसकर हैदराबाद की धज्जियां उड़ाने के बाद मुंबई के अल्जारी जोसफ ने दिया ये बयान, कहा- मेरा सपना... 

आपको बता दें कि दिल्ली में हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 99 रन की पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कहा कि वहां की पिच उनकी पसंद की नहीं थी.